मेष राशि

आज बिजनेस में आपके ज्यादातर काम पूरे हो सकते हैं, लेकिन धन के फंसने की आशंका है. आज पैसे कमाने के कई मौके मिलेंगे.

Zee Rajasthan Web Team
Aug 08, 2023

वृषभ राशि

यात्रा के दौरान सावधान रहें. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले किसी बुजुर्ग की सलाह ले. वैवाहिक जीवन में खुद को संयत करें तो बेहतर रहेगा.

मिथुन राशि

बिजनेस करते हैं तो थोड़ा सावधान रहें. आज कोई खास मौका हाथ से निकल सकता है.परिवार में बच्चे के व्यवहार पर ध्यान दें. सेहत का ध्यान रखें.

कर्क राशि

किसी बड़े लोन से मुक्ति मिलेगी. स्टूडेंट्स को बेहतर रिजल्ट मिलेंगे. लेकिन मां की सेहत का ध्यान रखना होगा. आज गुस्से पर काबू रखें.

सिंह राशि

अपनी ऊर्जा आत्म-सुधार परियोजनाओं में लगाएं जो आपको बेहतर बनाएगी. चूँकि आपने अतीत में बहुत ख़र्च किया है, इसलिए आपको इसका परिणाम अपने वर्तमान में भुगतना पड़ सकता है. परिणामस्वरूप, आपको पैसों की सख्त जरूरत होगी.

कन्या राशि

ये यह अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए कि दुख की घड़ी में आपका संचित धन ही आपको स्थिति से निपटने में मदद करेगा. इसलिए आज से ही बचत करना शुरू कर दें और जरूरत से ज्यादा खर्च करने से बचें. लेकिन दोपहर बाद किस्मत चमकने वाली है.

तुला राशि

आर्थिक स्थिति के मामले में दिन अच्छा है. भविष्य की चिंता नहीं करेंगे. लाइफपार्टनर को घुमाने ले जा सकते हैं. अविवाहितों का विवाह हो सकता है. अटके काम पूरे हो सकतेहैं. कार्यक्षेत्र में पूरी सावधानी बरतें. आर्थिक पक्ष मजबूत होने की संभावना है.

वृश्चिक राशि

भाग्य का साथ मिलेगा. दुश्मन मुंह की खाएंगे. नौकरी करते हैं, तो आज ज्यादा काम होगा. ईमानदारी काम आएगी. आज आपको लाभ मिलेगा. भाई के साथ रिश्ते खराब हो सकते हैं. आपका ज्ञान और अच्छा हास्य आपके आस-पास के लोगों को प्रभावित करेगा.

धनु राशि

दिन बेहतर रहेगा. बुजुर्गों की सलाह को मानें तो आप सफलता पाएंगे. बिजनेस के लिए कोई लोन लेना हो तो विशेषज्ञ की सलाह लें.क्योंकि इसको लौटाना आसान नहीं होगा. परिवार में बहन की शादी रुकावट दूर होगी, भाई की सलाह काम आएगी.

मकर राशि

भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरी की कोशिश में लगे लोग को नए मौके मिलेगे. सामाजिक मान सम्मान बढ़ेगा. आपके सारे काम आज पूरे होंगे. दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा. .किसी तीसरे इंसान का हस्तक्षेप आपके और आपके प्रिय के बीच मनमुटाव पैदा करेगा

कुंभ राशि

दिन निराश करने वाला हो सकता है. हौसले बुलंद रखें. पिता की सलाह काम आएगी. बिजनेस में कोई जोखिम आज ना उठाएं. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. किसी को रुपए उधार ना दें. वापस नहीं मिलेगें.किसी करीबी रिश्तेदार की मदद से आप अपना कारोबार अच्छा कर सकते हैं,

मीन राशि

दुश्मनों से सावधान रहें. संपत्ति से जुड़े मामले में राहत मिलेगी. परिवार के साथ वक्त बीतेगा. बच्चों के साथ घूमने का प्लान होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को और मेहनत की जरूरत होगी. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें

VIEW ALL

Read Next Story