शुक्र गोचर 2023

वैदिक ज्योतिष के अनुसार जिस जातक की कुंडली में शुक्र उच्च स्थान पर होता है. उसे सुख समृद्धि, मान सम्मान, यश कीर्ति सब मिलती है. ऐसे पुरुषों को मन अनुसार अच्छी पत्नी और ऐसी महिलाओं को मन अनुसार अच्छा पति मिलता है. और वैवाहिक जीवन भी बहुत सुखमय रहता है.

आज दोपहर शुक्र गोचर

वैदिक गणित के अनुसार आज यानि की 2 मई को दोपहर 1 बजकर 46 मिनट पर शुक्र गोचर इन चार राशियों के लिए गुड न्यूज लेकर आएगा.

मेष राशि (Mesh Rashi)

आपके 3 भाव में गोचर होने से आपको दोस्तों और परिवार से साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा. प्रेम संबंध और मधुर होंगे. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. छोटी दूरी की यात्रा खूब फायदेमंद रहेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रमों का भी आयोजन कर सकते हैं.

वृषभ राशि (Vrishabh Rashi)

शुक्र का गोचर आपके दूसरे भाव में होने से आपको खूब धनलाभ होगा. आप आये धन को बचा भी पाएंगे. इस समय आप भौतिक सुखों को पाएंगे और करियर की ऊंचाई हासिल करेंगे. हर कोई आपको सराहेगा. आपकी बोली मिश्री जैसी मीठी हो जाएगी.

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)

आपके 5वें भाव में शुक्र गोचर कर रहे हैं जो प्रेम संबंधों में मधुरता ले आएगे. प्यार परवान चढ़ेगा. लाइफ पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं. आपको धनलाभ भी होने वाला है. भविष्य की प्लानिंग शुरू कर देंगे साथ ही धार्मिक कार्यक्रमों की तरफ भी रूचि बढ़ेगी. (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

VIEW ALL

Read Next Story