Churu में चलती स्लीपर बस में नाबालिग से दुष्कर्म

Sandhya Yadav
May 03, 2024

चलती स्लीपर बस में दुष्कर्म

चूरू जिले के रतननगर थानांतर्गत एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा से चलती स्लीपर बस में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

धमकी देकर किया अगवा

आरोपी ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे अगवा किया था. मुकदमा दर्ज करवाने के लिये पीड़िता अपने पिता के साथ एसपी दफ्तर पहुंची.

नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म

एसपी दफ्तर में 14 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले गांव ढाढ़रिया बनीरोतान के अनिल मेघवाल ने गांव की धर्मशाला में ले जाकर उसे जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो भी ले ली. इसके बाद से ही आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल करता आ रहा है.

मां-बाप को जान से मार देगा

आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि यदि किसी को बताया तो उसके मां-बाप को जान से मार देगा.

फोटो वायरल की धमकी

पीड़िता ने बताया कि 28 अप्रैल 2024 को जब वह दुकान में सामान लेने जा रही थी, तो आरोपी उसे रास्ते में मिला और उसे धमकी दी, कि यदि वह उसके साथ सरदारशहर नहीं गई तो वह उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा.

स्लीपर बस में जैसलमेर ले गया

डर के मारे नाबालिग लड़की आरोपी के साथ सरदारशहर चली गई. यहां से आरोपी उसे स्लीपर बस में जैसलमेर ले गया. बीकानेर और जैसलमेर के बीच आरोपी ने स्लीपर बस में उसके साथ दो बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

अपनी मर्जी से आई

पीड़िता ने बताया कि जैसलमेर में पुलिस ने शक होने पर पूछताछ की और धमकाया की यदि यह बात किसी को बताई तो कानूनी कार्यवाही होगी इसलिये कोई पूछे तो यह बताना कि अपनी मर्जी से आई है.

पिता को सारी बात बताई

इसके बाद वह अपने घर आ गई जहां उसने अपने पिता को सारी बात बताई. रतननगर थाने गए तो पुलिस ने भी दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज नहीं किया इसलिये वे एसपी दफ्तर पहुंचे.

VIEW ALL

Read Next Story