सत्यप्रेम की कथा

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी कियारा आडवाणी अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर के आजकल सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Sandhya Yadav
Jun 29, 2023

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

फिल्म सत्यप्रेम की कथा एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो कि आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सत्यप्रेम की कथा को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

खूबसूरत तस्वीरें

इसी बीच सत्यप्रेम की कथा की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने रेड कलर की बॉडीकॉन आउटफिट में ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है कि हर कोई उन पर फिदा हो गया है.

बेहद कातिलाना

लाल रंग की प्रिंसेस कट बॉडीकॉन गाउन में कियारा आडवाणी बेहद कातिलाना लग रही हैं.

कियारा आडवाणी ने अपने इस आउटफिट के साथ लाल रंग के हील्स पहनकर अपने लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है.

बला की खूबसूरत

शेयर की गई तस्वीरों में कियारा आडवाणी ने अपने क्लीवेज को फ्लॉन्ट किया है. वह इसमें बला की खूबसूरत लग रही हैं.

कॉन्फिडेंस और एटीट्यूड

शेयर की गई तस्वीरों में कियारा एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में कियारा आडवाणी का कॉन्फिडेंस और एटीट्यूड देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है.

फैंस के दिलों को घायल

खुले बालों में कियारा आडवाणी काफी हसीन लग रही हैं और उनकी क्यूट सी स्माइल फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं. फोटोज में कियारा आडवाणी ने जिस तरीके से अपनी आंखों से फैंस को घायल किया है, उसकी लोग तारीफ कर रहे हैं.

ग्लैमरस अंदाज

कियारा आडवाणी की यह तस्वीरें देखकर उनके फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं. कियारा आडवाणी के ग्लैमरस अंदाज को देखकर फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया रिएक्ट

इन तस्वीरों पर उनके पति और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी दिल और फायर का इमोजी बनाकर अपना प्यार जाहिर किया है. कियारा की तस्वीरों को लाखों की संख्या में लाइक मिल चुके हैं और लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

VIEW ALL

Read Next Story