हरियाणा को मिली नई सपना

यह बात तो आप जानते ही हैं कि सपना चौधरी को हरियाणा की डांसर क्वीन और शान कहा जाता है. सपना चौधरी का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है लेकिन अगर आपसे कहें कि अब हरियाणा को एक नई सपना मिल गई है तो आप क्या कहेंगे?

May 08, 2023

अपना दीवाना बना लिया

जी हां, आजकल हरियाणा में प्रांजल दहिया के गानों की धूम मची हुई है. जिप्सी, बावन गज का दामन, थानेदार पिया जैसे गानों के चलते प्रांजल दहिया ने सबको अपना दीवाना बना लिया है.

कम समय में मिली पहचान

कहीं पर कोई भी फंक्शन हो, हर जगह अब सिंगर प्रांजल दहिया के ही गाने बजाए जा रहे हैं. यह पहचान उन्हें बेहद ही कम समय में मिली है.

हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली

हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांधे रहता है तो चलिए आपको बताते हैं कौन हैं प्रांजल दहिया? प्रांजल हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली हैं. प्रांजल को बचपन से ही डांस का शौक था.

टिक टॉक पर बनाती थी वीडियो

बारहवीं कक्षा से ही उन्होंने टिक टॉक पर वीडियोस बनाने शुरू कर दिए थे, जैसे ही प्रांजल दहिया टिक टॉक पर फेमस होना शुरू हुई थी, वैसे ही टिक टॉक को बैन कर दिया गया था.

इंस्टग्राम पर बनाए वीडियोज

इसके बाद प्रांजल ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टग्राम पर अपने वीडियोज और फोटो शेयर करना शुरू किया.

यूट्यूब पर शेयर किए वीडियोज

इंस्टग्राम पर पॉपुलैरिटी के बाद प्रांजल दहिया ने यूट्यूब पर वीडियो डालने शुरू कर दिए. जल्द ही उन्हें हरियाणा म्यूजिक वीडियो में भी काम करने का शानदार मौका मिल गया.

बावन गज का दामन मचा रहा बवाल

प्रांजल दहिया का गाना बावन गज का दामन इस कदर सुपरहिट हुआ कि चारों ओर उन्हीं की चर्चाएं हो रही हैं. हर कोई उनके इस गाने पर खूब ठुमके लगाना पसंद करता है.

बैक टू बैक हिट गाने दे रही

आजकल चारों ओर प्रांजल दहिया की ही डिमांड बनी हुई है. जिस तरह से वह एक के बाद एक बैक टू बैक हिट गाने दे रही हैं, उसके बाद तो उन्हें हरियाणा की दूसरी सपना चौधरी के तौर पर देखा जा रहा है.

VIEW ALL

Read Next Story