इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी की फिटनेस देख मचल जाएगा दिल

Sandhya Yadav
Aug 19, 2023

TV की पॉपुलर एक्ट्रेस

एक तरफ जहां सोशल मीडिया में बॉलीवुड हीरोइनों की तस्वीरें वायरल होती हैं, वहीं, टेलीविजन की एक्ट्रेसेस की भी पॉपुलैरिटी कम नहीं है.

उम्र का पता न चलता

इनमें पहला नाम आता है श्वेता तिवारी का, जिन्होंने 42 साल की उम्र में भी 20-25 साल की लड़कियों को खूबसूरती और फिटनेस में टक्कर दे रखी है.

खूबसूरती और फिटनेस का समावेश

टेलीविजन की दुनिया की जानी-मानी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक्टिंग के लिए तो मशहूर हैं ही, इसके साथ ही वह अपनी फिटनेस के लिए भी पॉपुलर हैं.

कर्वी फिगर के लोग दीवाने

श्वेता तिवारी का कर्वी फिगर लोगों को अपना दीवाना बना देता है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस तड़पते रहते हैं.

फिटनेस का राज

श्वेता तिवारी की तस्वीरें देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि वह 42 साल की हो चुकी हैं. आज हम आपको उनकी फिटनेस का राज बताते हैं.

एक्सरसाइज

श्वेता तिवारी अपनी छरहरी काया को बनाए रखने के लिए हर दिन एक्सरसाइज करती हैं. योग करना वह भूल से भी नहीं भूलती हैं.

रनिंग और स्विमिंग

अपने कर्वी फिगर को शेप में रखने के लिए श्वेता तिवारी हर दिन रनिंग करती हैं. जैसे उन्हें समय मिलता है, वह स्विमिंग भी करती हैं.

घर का खाना

श्वेता तिवारी को घर का खाना खाना ज्यादा पसंद है. फिटनेस फ्रीक होने के चलते वह स्ट्रीट फूड का सेवन भूल कर भी नहीं करना चाहती हैं.

हेल्दी डाइट

श्वेता तिवारी अपनी डाइट में पोषक तत्वों से भारी चीजें ही शामिल करती हैं. इनमें ब्राउन राइस, ओट्स, डेयरी प्रोडक्ट्स आदि शामिल हैं.

खूब पानी पीती

श्वेता तिवारी अपनी स्किन को ग्लोइंग और बॉडी को हाइड्रेटेड रखने के लिए प्रचुर मात्रा में पानी भी पीती रहती हैं.

पर्याप्त नींद

इतना बिजी शेड्यूल होने के बावजूद श्वेता तिवारी सोने के लिए भी पूरा समय निकलती है. वह दिन 7 से 8 घंटे की नींद जरूर लेती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story