बॉलीवुड गाने

Sensual Bollywood Songs: बॉलीवुड गाने सुनना हर किसी को पसंद होता है. कहते हैं कि बॉलीवुड फिल्में और उनके गाने लोगों को जोड़े रखते हैं.

हर मूड के गाने

बॉलीवुड में हर तरह के गाने मौजूद हैं. फिर चाहे वह जिंदगी के संघर्ष से जुड़े हुए हों या फिर रोमांटिक लाइफ से. पार्टी सॉन्ग्स की तो बात ही अलग है, वहीं, सैड सॉन्ग्स भी दुखी करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

सेंशुअल गाने

आज हम आपको बॉलीवुड के उन गानों की लिस्ट बताएंगे जो कि इतने ज्यादा सेंसुअल होते हैं कि उन्हें सुनने के बाद आपके पार्टनर का मूड बन जाएगा. ये गाने इतनी ज्यादा सेक्सी और सेंशुअल होते हैं कि अगर आप अपने पार्टनर को सुनाते हैं तो उनके अंदर का रोमांस जाग जाएगा और उनका मूड भी बन जाएगा.

अंग लगा दे रे

फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने गाने अंग लगा दे रे में ऐसी सिजलिंग केमिस्ट्री दिखाई कि आज भी देखने वालों के पसीने छूट जाते हैं.

आशिक बनाया आपने

फिल्म आशिक बनाया आपने के टाइटल ट्रैक में साल 2015 में रिलीज होते ही एंटरटेनमेंट की दुनिया में तहलका मचा दिया था. बताया जाता है कि उस समय तक इतना सेक्सी बोल्ड और सेंसुअल गाना बॉलीवुड में नहीं आया था. लोग से छुप छुप कर देखना पसंद करते थे.

आज फिर तुम पे

हेट स्टोरी 2 का गाना आज फिर तुम पर प्यार आया है में जय भानुशाली और सुरवीर चावला के बीच की हॉट केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. यह देखने के बाद आपको भी पार्टनर पर प्यार आ जाएगा.

भीगे होंठ तेरे

मल्लिका शेरावत और एक्टर इमरान हाशमी के बीच साल 2004 में फिल्माए गए मर्डर के इस गाने में बेहद बोल्डनेस दिखाई गई थी. लोग इस गाने को अपने पार्टनर के साथ देखना पसंद करते हैं.

रात का नशा अभी

करीना कपूर खान और शाहरुख खान स्टार होटल अशोका का गाना रात का नशा अभी सुनते ही आप और आपके पार्टनर दोनों का ही मूड बन जाएगा.

तू ज़रूरी

फिल्म ज़िद का यह गाना पार्टनर के साथ डेट नाइट पर जाने के लिए एकदम परफेक्ट है.

ज़रा- ज़रा

रहना है तेरे दिल में का यह गाना आज भी 90 के दशक के लोगों के जहन में बसा है. बिना कुछ कहे प्यार-रोमांस जताने का यह बेहद खास तरीका है.

लबों को लबों पे सजाओ

सिंगर केके की आवाज़ में फिल्म 'भूल भुलैया' का ये गाना बेहद रोमांटिक और सिजलिंग है. इसमें शाइनी आहूजा और विद्या बालन ने होश उड़ाने वाली अदाएं दिखाई हैं.

मुझे चांद पे ले चल

रणबीर कपूर और करिश्मा तन्ना के बीच फिल्म संजू के इस गाने को देखकर आपका रोमांस जाग उठेगा.

तेरी झुकी नज़र

मर्डर 3 भले ही हिट न हो पाई थी लेकिन 'तेरी झुकी नज़र' गाने ने सेक्शुअल और सेंशुअस होने की वजह से खूब चर्चाएं बटोरी थी.

VIEW ALL

Read Next Story