घर में कंगाली

लहसुन की एक कली लेकर शनिवार के दिन उसे अपने बटुए में रख लेने से आपके घर में धन लाभ होता है और घर से कंगाली दूर होती है.

पैसों की किल्लत दूर

एक लहसुन की कली का जोड़ा शनिवार के दिन अपने घर की तिजोरी में रखते हैं तो इससे भी आपके घर में पैसों की तंगी नहीं रहेगी.

तिजोरी भरी रहेगी

लहसुन का यह टोटका आपके घर में धन को अधिक ख़र्च होने से रोकता है और इससे तिजोरी में अधिक धन आता है.

लहसुन की 2 कलियों का जोड़ा लेकर उन्हें लाल रंग के कपड़े में बांध कर रात के समय अपने घर में किसी स्थान पर गाड़ दें, पैसों की किल्लत दूर होती है.

2 कलियां कर देंगी कमाल

लहसुन के 5 कलियाँ लें उन्हें सभी को एक साथ लाल कपड़े में बांध में लें और अपनी कंपनी या दुकान के दरवाजे पर लटका दें. बिजनेस में फायदा होगा.

छिपकर करें ये उपाय

लहसुन की 5 कलियां लेकर चुपचाप उन्हें अपने कार्यस्थल डेस्क पर छिपाकर रख दें. ऐसा करने से आपकी नौकरी में उन्नति होगी.

नजरदोष दूर

एक काला कपड़ा लेकर उसमें लहसुन की 5 या 7 कलियां लेकर उनकी पोटली बना लें अब इस पोटली को उठा कर पीपल वृक्ष की जड़ में गाड़ दें. नजर दोष दूर होगा.

बुरे सपने दूर

रात को सोने से पहले अपने बिस्तर के नीचे लहसुन की 3 कलियां रख कर सोएंगे और सुबह उठ कर उन्हें किसी चौराहे पर फेक देंगें तो आपको बुरे सपने नहीं आते हैं.

नकारात्मकता स्वाहा

शनिवार के दिन अपने घर के चारों कोनों पर एक- एक लहसुन की कली रख दें और ध्यान रहे की प्रत्येक सप्ताह शनिवार के दिन ही उनको उठा कर दूसरी कलियाँ वहां रखनी हैं. घर की नकारात्मकता दूर होगी.

आपकी सुरक्षा

लहसुन की 3 कलियाँ लेकर उनको अपनी जेब में रख लें और जब भी घर से बहार जाएं तो इन्हें जेब से न निकालें ऐसा करने से आपके आस पास नकारात्मक ऊर्जा नहीं आएगी.

घर से बीमारी दूर

अपने घर में जब बर्तनों की साफ सफाई करें तो साबुन में थोड़ी सी लहसुन की कलियाँ डाल लें ऐसा करने से भी घर से नकारात्मकता दूर रहती है और सकारात्मकता बढ़ती है.

VIEW ALL

Read Next Story