आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Jul 13, 2024

राष्ट्रीय करणी सेना ओर श्री राजपूत सेना में विवाद, महिपाल सिंह मकराना और शिव सिंह शेखावत दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. शिव सिंह ने महिपाल सिंह मकराना पर फायरिंग करने का आरोप लगाया.

दौसा

छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर NSUI का प्रदर्शन, पीजी कॉलेज के मुख्य दरवाजे पर नारेबाजी की. जिसके बाद छात्र कॉलेज परिसर में बनी टंकी पर चढ़े.

ब्यावर

सिटी थाना पुलिस ने 8 जुलाई को चांग गेट स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम से 17 लाख रुपए चोरी प्रकरण का खुलाशा किया है. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफतार कर चोरी की गई 17 लाख 30 हजार रुपए बरामद की है.

जैसलमेर

जैसलमेर पुलिस ने चलती बसों मे बैग में चैन काटकर गहने चुराने वाले गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने सरगना सहित या आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

प्रतापगढ़

अनियमित विद्युत आपूर्ति से परेशान ग्रामीणों ने बरडिया और रठांजना जीएसएस का घेराव करते हुए प्रदर्शन किया. इस दौरान ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री और विद्युत निगम के खिलाफ नारेबाजी की.

झुंझुनूं

खेतड़ी क्षेत्र में अवैध खनन के पक्ष विपक्ष दोनों आमने-सामने हैं. दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर अवैध खनन करने के आरोप लगा रहे हैं.

डूंगरपुर

जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर अवैध शराब से भरे दो ट्रकों को पकड़ा है.

जयपुर

नगर निगम ग्रेटर की वेबसाइट पर शिकायत के लिए अब इस तरह के ऑप्शन दिखाई दे रहे हैं. कंप्लेंट पोर्टल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक दिन में तीस हजार हिट्स मिल गए हैं.

जोधपुर

शहर के माता का थान पुलिस थाना क्षेत्र के संत रविदास कॉलोनी का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें प्रॉपर्टी विवाद में 9 लोगों ने मां, बेटी और 2 बेटों के साथ जमकर मारपीट की.

कोटा

रामगंज मंडी में एक बुजुर्ग महिला पर विद्युत पोल गिरने का मामला सामने आया है. सड़क निर्माण के लिए गिट्टी खाली कर लौट रहे ट्रक से बिजली के तार खींचाये जिससे सीमेंट का पोल टूट कर गिर गया.

जयपुर

हरमाड़ा थाना इलाके में शुक्रवार सुबह एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई. जहां नींदड पहाड़ी के जंगल में एक मां-बेटे का धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया गया.

कोटा

नयापुरा थाना क्षेत्र स्थित अन्टाघर चौराहे पर डेढ़ लाख की लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए पुलिस को गुमराह करने के मामले में नन्दा जी की बाड़ी खेड़ली फाटक निवासी अनिल सोनी को गिरफ्तार किया.

धौलपुर

जिले के राजाखेड़ा उपखंड के गांव धारापुरा में खेत के विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी-भाटा जंग का मामला सामने आया है. इस घटना में एक पक्ष से करीब तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं.

अलवर

जिले के मालाखेड़ा थाना अंतर्गत मिर्जापुर में घर के रास्ते को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको इलाज के लिए अलवर के जिला अस्पताल में लाया गया.

VIEW ALL

Read Next Story