आपकी ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें, जो आपको नहीं पता

Anuj Singh
Jul 25, 2024

सपोटरा

सपोटरा के गज्जूपुरा गांव में दो पक्षों में हुए विवाद में घायल हुए अधेड़ केश्या प्रजापत की मौत से आक्रोशित परिजन और ग्रामीण समझाइश के बाद शव लेने को तैयार हुए.

गुलाबपुरा

गुलाबपुरा उपखंड क्षेत्र में पर्यावरण प्रेमी मित्र मंडल द्वारा वर्ष 2019 से ही एक हजार पौधे लगाने का कार्य शुरू कर दिया था.

उदयपुर

उदयपुर के जीबीएच हॉस्पिटल में अवैध निर्माण का मुद्दा विधनसभा में उठने के बाद यूडीए की टीम अवैध निर्माण को सीज करने की कार्रवाई करने पहुंची.

रामगढ़

रामगढ़ क्षेत्र के अलावडा कस्बे में स्थित सीएचसी पर मरीज सुबह 8 बजे से ही डॉक्टरों की आने की प्रतीक्षा करते रहे,लेकिन एक घंटा होने के बावजूद भी डॉक्टर नहीं पहुंचे.

कांकरी

कांकरी डूंगरी प्रकरण का जिक्र करते हुए सांसद रावत ने कहा कि वर्ष 2018 से लेकर 2023 तक की अवधि में इस टीएसपी क्षेत्र में भ्रम फैलाया गया कि आदिवासियों पर आईपीसी लागू नहीं होती.

बाड़ी

बाड़ी शहर के गुमट बड़ा बाग निवासी आधा दर्जन से अधिक परिवारों को डिस्काम द्वारा बिजली कनेक्शन नहीं दिया जा रहा है.

गोविंदगढ़

गोविंदगढ़ पुलिस के द्वारा तीन दिन पहले हुई अलग-अलग दो लूट के मामले में अंतर राज्यकिय गिरोह के दो बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

कोटा

कोटा रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में यात्री का मोबाइल व बैग चुराने की वारदात को अंजाम देने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

कोटपूतली

कोटपूतली के गौरवर्धन प्लाजा के बाहर तिरुपति किराना स्टोर पर रात्रि चोरो ने दुकान का सटर तोड़ दुकान के गल्ले से हजारों की नगदी सहित सामान लेकर पार हो गये.

जालोर

जालोर में छात्र संघ चुनाव करवाने की मांग को लेकर छात्रों की ओर से बुधवार को राजकीय वीर वीरमदेव कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया .

राजस्थान

राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील जिला सांचौर का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन जिला कलेक्टर कार्यालय के सामने हुआ.

जयपुर

जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा कस्बा स्थित गणेशम सिनेमा के पास आपसी कहासुनी के बाद दो गुटों में झगड़ा हो गया.

सांचोर

सांचोर जिले के ग्राम पंचायत चितलवाना में एक पेड़ धरती मां के नाम अभियान के तहत एडीएम चंद्रशेखर भंडारी की मौजूदगी में पौधारोपण किया गया.

जालोर

जालोर पुलिस थाना भाद्राजून की नवीन भूमि पर पुलिस अधीक्षक ज्ञानचंद यादव, थानाधिकारी प्रेमाराम सहित पुलिस के जवानों द्वारा पौधरोपण किया गया.

भीलवाडा

भीलवाडा जिले के आसींद में ग्राम विकास अधिकारी संघ ने आसींद थाने में पहुंचकर करवाया मामला दर्ज. ग्राम विकास अधिकारी के साथ पंचायत समिति परिसर में हुई थी मारपीट.

VIEW ALL

Read Next Story