आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Aug 13, 2024

जयपुर

राज्यपाल हरिभाऊ किसनराव बागडे ने विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों की नेक रैंकिंग हेतु 15 दिन में टीम बनाने, प्रति वर्ष 8 विश्वविद्यालयों की नेक रैंकिंग करवाने के निर्देश दिए हैं.

झुंझुनूं

आमजन से लगातार मिल रही शिकायतों के मध्य नजर झुंझुनूं जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने सोमवार को गुढ़ागौड़जी सीएचसी का औचक निरीक्षण किया.

श्रीगंगानगर

एक निजी हॉस्पिटल में परिजनों के मुताबिक डॉक्टर और हॉस्पिटल स्टाफ की लापरवाही से एक महिला ने दो जुड़वा बच्चों के जन्म देने के बाद अगले दिन उसकी मौत हो गई.

झुंझुनूं

जिले की सिंघाना पुलिस का अमानवीय बर्ताव सामने आया है। सीमा ज्ञान के विवाद में एक शव घंटों तक बारिश के पानी में भीगता रहा.

दौसा

जिले के लालसोट क्षेत्र में पिछले 24 घंटे में 162 एमएम बारिश दर्ज हुई. जहां गणेश कॉलोनी जलमग्न हो गई लोगों के घरों में बारिश का पानी भर गया तो वहीं मायला कुआं और खोरापड़ा डिटेंशन टैंक पर भी पानी की चादर चल गई.

करौली

जिला कलेक्टर नीलाभ सक्सेना ने बताया कि शहर में जल भराव की स्थिति बनी है. सीवरेज एवं नाली नालियों से पानी की निकासी नहीं होने के कारण पानी नहीं निकल पा रहा है.

अनूपगढ़

जनता जल योजना के कर्मचारी तीन सूत्री मांगों को लेकर पिछले 20 दिनों से जलदाय विभाग कार्यालय के सामने धरने पर बैठे हुए हैं.

जैसलमेर

एक पौधा मां के नाम अभियान के तहत सीमा सुरक्षा बल भी सरहद से लेकर सड़क तक पौधारोपण कर रही है. जैसलमेर में सोमवार को पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय डाबला में बीएसएफ द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया.

कोटपूतली

बानसूर क्षेत्र में हो रही लगातार बारिश के बाद कुछ जगहों पर हालात खराब हो गये बानसूर की कृषि मंडी के सामने घड़िया जोहड़ में बने मकानों के चारो और बरसाती पानी जमा हो गया.

टोंक

बीसलपुर बांध में पानी की आवक होने से एक बार फिर से इसके भरने की उम्मीद लोगों को होने लगी है. अभी यह बांध करीब सवा तीन मीटर खाली है. इस बांध की भराव क्षमता 315.50 आर एल मीटर है.

डीग

जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट डीग श्रीमति श्रुति भारद्वाज ने सोमवार को डीग के प्राचीन जल महल से आज़ादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान 2024 के तहत तिरंगा यात्रा निकाली गई.

टोंक

जिले के मालपुरा में आज बीसलपुर से शुरू हुई कांवड़ यात्रा भारी पुलिस लवाजमें के साथ पहुंची. कांवड़ यात्रा का जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ.

जयपुर

एसएमएस मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टरों ने पश्चिम बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर की निर्मम हत्या के विरोध में सोमवार देर रात से कार्य बहिष्कार शुरू कर दिया है.

VIEW ALL

Read Next Story