आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें

Aman Singh
Aug 18, 2024

भरतपुर

जिले की नदबई थाना पुलिस ने फर्जी सील व फर्जी जॉइनिंग लैटर बनाकर रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार किया है, तीनों आरोपी करीब 25 लोगों से 90 लाख रुपये तक की ठगी कर चुके हैं.

दौसा

जिले के सिकंदरा के स्टोन व्यापारियों की स्टोन मंडी की पिछले लंबे समय से मांग है लेकिन वह मांग अभी तक पूरी नहीं हुई कांग्रेस सरकार में भी कई बार स्टोन मंडी का मुद्दा उठा लेकिन उस पर काम नहीं हो सका.

बूंदी

जिले की सबसे बड़ी गरडदा बांध मध्यम सिंचाई परियोजना में पहली बार चादर चली है. बांध में 63 फीट पानी का स्टोरेज किया जा रहा है. 2010 के बाद यह पहली बार है जब बांध में इतना पानी रोका गया है.

सीकर

जिले के दांतारामगढ़ इलाके के दांता कस्बे में एक होटल में शराब ठेकेदार द्वारा भेजे गए बदमाशों ने होटल संचालक के साथ मारपीट कर गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले जाने एवं 45 हजार रुपए लूटने का मामला पुलिस थाने में दर्ज करवाया है.

झालावाड़

जिले के सारोला क्षेत्र के देवरिया मार्ग पर एक युवक की देर शाम कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। मृतक सत्यनारायण गुर्जर झालावाड़ से अपने गांव बिल खेड़ी लौट रहा था.

धौलपुर

जिले के मनियां थाना क्षेत्र के गांव इंछापुरा निवासी सेना के जवान रंजीत सिंह पिछले साल 4 अक्टूबर 2023 को सिक्किम के तीस्ता नदी में आई बाढ़ में ड्यूटी करते समय लापता हो गया था.

सवाई माधोपुर

सवाई माधोपुर में विगत दिनों हुई बारिश के चलते रणथम्भौर के नाले और झरने शबाब पर है. ऐसे रणथंभौर के इन पिकनिक स्थलों पर पिकनिक मनाने के लिए अच्छी खासी तादात में लोग पहुंच रहे हैं.

कोटा

जेडीबी साइंस कॉलेज में विधायक को से नव निर्मित छाया स्थल का लोकार्पण समारोह शनिवार को जेडीबी कॉलेज परिसर में आयोजित किया गया.

बूंदी

भीमलत महादेव पर शनिवार दोपहर को एक युवक झरने से फिसलकर 510 फिट नीचे गिर गया। हादसे की सूचना पर सदर थाना पुलिस के साथ सिविल डिफेंस के जवान मौके पर पहुंची और युवक की तलाश में रेस्क्यू अभियान शुरू किया.

अलवर

उद्योग नगर स्थित ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर और डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहे छात्रों ने आज पश्चिम बंगाल में एक ड्यूटी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में न्याय की मांग को लेकर ESIC हॉस्पिटल पर कैंडल मार्च निकाला.

झुंझुनूं

चिड़ावा के धनखड़ अस्पताल के बाद अब चिड़ावा कस्बे के राजीव हॉस्पिटल पर कार्रवाई की तलवार लटक गई है. यहां पर भी एक प्रसूता की मौत के बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद बवाल मचा हुआ है.

राजसमंद

विश्व रिकार्ड बनाने की चाहत और ड्रग्स अवेयरनेस का संदेश देने के लिए केरल का सनिद कन्याकुमारी से कश्मीर तक साइकिल के एक पहिए पर यात्रा कर रहा है.

झुंझुनूं

धनूरी थाना इलाके के हमीरी कलां गांव में हुए डबल मर्डर मिस्ट्री का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। वहीं अब एक और दर्दनाक खबर सामने आई है। हमीरी कलां में आज सुबह गांव का एक 40 वर्षीय व्यक्ति पेड़ पर लटका हुआ मिला है.

कोटपूतली

जिले के हरसौरा थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है .जहां परिजनों ने बालिका को अचेत अवस्था में महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है.

VIEW ALL

Read Next Story