आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Aug 02, 2024

सीकर

जिले में बढ़ती बिजली व पानी की शिकायतों को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आज जिले के सभी SDM, बिजली एंव जलदाय विभाग कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं कार्यालयों का घेराव कर प्रदर्शन किया.

सीकर

शहर के उद्योग नगर थाना के पिपराली चौराहे के पास एक टाइल्स शोरूम पर पिछले दिनों हुई फायरिंग की वारदात मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

बालोतरा

जिले में लूनी नदी के किनारे एक युवक की पीट पीट का हत्या करने के मामले में बालोतरा थाना पुलिस में कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

दिल्ली में कोचिंग के बेसमेंट में पानी भरने के बाद तीन बच्चों की मौत हो गई. इसके एक हफ्ते बाद अलवर जिला प्रशासन और नगर निगम एक्शन मोड में आया.

अनूपगढ़

जिले के नरेगा मेटो ने आज 14 सूत्री मांगों को लेकर अनूपगढ़ के पब्लिक पार्क में एक बैठक आयोजित की. बैठक में निर्णय लिया गया की 13 सूत्री मांगों को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया जाएगा.

ब्यावर

राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की एमसीएच विंग में चल रहे मदर मिल्क बैंक में गुरुवार से विश्व स्तनपान सप्ताह का शुभारंभ किया गया.

अगस्त माह के प्रथम गुरुवार को जिला कलेक्टर डीग श्रुति भारद्वाज ने डीग जिले के उपखंड नगर गांव तरोंडर में पारदर्शी एवं संवेदनशील वातावरण में ग्राम पंचायत स्तरीय जनसुनवाई की.

जयपुर के चौमूं इलाके में देर रात से हो रही झमाझम बारिश के चलते शहर के सड़कों पर पानी भर गया.

जैसलमेर

अच्छी बारिश की कामना को लेकर लाठी क्षेत्र में जगह-जगह भगवान को मनाने के लिए अलग-अलग तरीको से जतन किए जा रहे है. कहीं यज्ञ-अनुष्ठान तो कहीं अखंड रामायण पाठ के आयोजन किए जा रहे हैं.

कोटपूतली

नीमराणा उपखण्ड की कुतीना ग्राम पंचायत मुख्यालय पर गुरुवार को आयोजित जिला कलेक्टर वीसी में नीमराणा एसडीएम पंकज बडगुर्जर की मौजूदगी में सभी विभागों के अधिकारियों की मौजूदगी में जन समस्याओं को सुना गया.

झालावाड़

जिला कलेक्टर ने गंगधार उपखंड क्षेत्र का दौरा कर औचक निरीक्षण किया। जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने डग पंचायत समिति का निरीक्षण किया है.

चूरू

बीदासर में देर रात को टीम गौ रक्षक के लोगों ने कस्बे की सभी गौशालाओं के प्रति नाराजगी जताते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

करौली

हिण्डौन के बयाना मार्ग स्थित श्री राघव दास आश्रम में बुधवार रात को हुई बारिश से पानी भर गया। जिससे आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा.

हनुमानगढ़

जिले में आज आई बरसात से दो मकानों की छतें गिरने से दो महिलाओं की मौत हो गई और चार जने घायल हो गए जिनमें तीन का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.

VIEW ALL

Read Next Story