आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Jul 31, 2024

बाड़मेर

प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा को जेल से मिली जान से मारने की धमकी के बाद जेलों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

भीलवाड़ा

सिविल सर्विसेज व अन्य कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स के लिए अच्छी खबर है. जिला प्रशासन द्वारा इनके लिए सावित्री बाई फुले वाचनालय,डिस्ट्रिक्ट लाइब्रेरी बनवाई जा रही है.

टोंक

नासिरदा सीएचसी में डॉक्टर नहीं मिलने से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया. साथ ही उच्च अधिकारियों को ज्ञापन भेजकर इसकी शिकायत भी की.

बूंदी

हिण्डोली क्षेत्र मे लगातार हो रही घंटो तक अघोषित बिजली कटौती को लेकर सोमवार देर रात चतरगंज के ग्रामीणों ने बीजेपी नेता चंद्रप्रकाश गूंजल के नेतृत्व मे जोरदार प्रदर्शन किया.

कोटा

जिले की रामगंजमंडी क्षेत्र में हुई तेज बारिश से नदी नाले उफान पर होने के बावजूद इसके क्षेत्र के कई लोग जान जोखिम में डालकर पिकनिक मनाने ऐसे स्पॉट पर पहुंच रहे है, जहां जान को खतरा हो.

डूंगरपुर

जिले में इस बार इन्द्रदेव रुष्ट नजर आ रहे है | जुलाई माह समाप्त होने जा रहा है लेकिन अभी तक जिले में अच्छी बारिश नहीं हुई है. इधर रूठे इन्द्रदेव को मनाने व अच्छी बारिश के लिए जिले में लोगो को अलग-अलग जतन किए जा रहे हैं.

कोटा

उद्योग नगर थाना क्षेत्र स्थित प्रेम नगर अफोर्डेबल योजना में पारिवारिक कलह के चलते एक युवक ने शराब के नशे में पॉइजन खाकर आत्महत्या कर ली.

कोटा

महावीर नगर थाना पुलिस पर अधिवक्ता के साथ मारपीट करने व शांति भंग में गिरफ्तार करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

कोटा

विश्वविद्यालय से जुड़े शहर के सभी सरकारी कॉलेजों में प्रथम वर्ष में प्रवेश एवं प्रतीक्षा सूची में शामिल विद्यार्थियों के दस्तावेजों की जांच एवं फीस जमा करने की अंतिम तिथि होने के कारण विद्यार्थियों की भीड़ जमा है.

सीकर

शहर के सिल्वर जुबली रोड स्थित कलेक्टर बंगले के पास स्थित है जलदाय विभाग के पंप हाउस के पंपसेट हुए फाल्ट को की करते समय अचानक मशीनों में आग लग गई.

कोटा

छावनी, कोटडी व धान मंडी क्षेत्र की जनता को अब गर्मी के दिनों में भी पूरे दबाव के साथ अच्छा पानी मिल सकेगा, इस क्षेत्र की जनता को पानी की समस्याओं से निजात मिल जाएगा.

सीकर

पूर्व सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती आज जयपुर रोड स्थित सर्किट हाउस में केंद्र व राज्य के बजट को लेकर मीडिया से रूबरू हुए उन्होंने केंद्र व राज्य के बजट की सराहना करते हुए कहा यह बजट जन उपयोगी है.

VIEW ALL

Read Next Story