डीडवाना

मकराना में अपनी मांगों को लेकर सफाई कर्मियों की हड़ताल पांचवें दिन भी जारी रही. रविवार को मकराना विधायक जाकिर हुसैन गैसावत ने सफाई कर्मियों की हड़ताल को समर्थन देने नगर परिषद पहुंचे.

Aman Singh
Aug 05, 2024

करौली

करौली-मंडरायल मार्ग स्थित पुलिस लाइन के सामने एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों के शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाएं.

ब्यावर

शहर के अजमेर रोड पर वार्ड संख्या 2 व 3 के बीच खोले गए शराब के ठेके के विरोध में क्षेत्रवासियों की ओर से शुरू किया गया, धरना रविवार को पन्द्रहवें दिन भी जारी रहा.

जैसलमेर

रामदेवरा कस्बे के निकट धार्मिक स्थल रुणिचा कुंआ पर क्षत्रिय सम्राट अनंगपाल की जयंती हर्षोल्लास से मनाई गई. जिसमें हजारों की संख्या में क्षत्रिय समाज के लोगों ने भाग लिया.

जयपुर

रेनवाल थाना इलाके के भैसलाना में पलभर में खुशियां मातम में बदली. बड़े भाई के सेवानिवृत्ति कार्यक्रम में रात्रि सत्संग हो रहा था. छोटा भाई सत्संग में डांस करते-करते अचानक जमीन पर गिरने से मौत हो गई.

बारां

बारां के छबड़ा मंडी से लहसुन गायब करने के मामले में पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश कर पांच को गिरफ्तार किया है.

अजमेर

क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में रहने वाले हर्ष की सेंट्रल अफ्रीका के कैमरून में संदिग्ध मौत मामले ने बीती रात जमकर तूल पकड़ लिया. मृतक के परिजनों ने शव के साथ देर रात कलेक्टर आवास पर प्रदर्शन किया.

सीकर

भारतीय अंगदान दिवस के अवसर पर कल दिल्ली में आयोजित सम्मान समारोह में राजस्थान को अंगदान जागरूकता अभियान के तहत सर्वश्रेष्ठ प्रचार-प्रसार गतिविधियों के क्रियान्वयन के लिए बेस्ट आईईसी अवॉर्ड प्रदान किया है.

डूंगरपुर

जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने मारपीट कर लूटपाट करने वाली गैंग के 2 बदमाशो को गिरफ्तार किया है. वहीं 6 नाबालिग को डिटेन कर लिया है.

भीलवाड़ा

प्रदेश में बीते 5 सालों तक सत्ता पर काबिज रही कांग्रेस की निकम्मी सरकार ने विद्युत व्यवस्था में सुधार के लिए कोई कार्य नहीं किया. विद्युत आपूर्ति का सारा सिस्टम चरमरा गया.

अलवर

किशनगढ़बास में एक होटल के मालिक और उसके भाई पर शुक्रवार रात हमलावरों ने लाठी-लोहे की रॉड से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल होटल मालिक को किशनगढ़बास सीएचसी से अलवर रैफर कर दिया.

पुलिस थाना बिशनगढ एवं जिला डी.एस.टी. टीम ने सफलता हासिल की. गमैती गैंग के 6 चोरों को ट्रेस आउट कर गिरफ्तार किया. इस गैंग ने 6 स्थान पर चोरी करने की वारदात को स्वीकारा है.

झुंझुनूं

चर्चित किडनी कांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई. ईद बानो की डॉ. संजय धनखड़ ने स्वस्थ किडनी निकाल दी थी. ईद बानो की ढाई महीने बाद मौत हुई. 15 मई को नियमों को ताक पर रखकर आपरेशन किया था.

VIEW ALL

Read Next Story