आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Aug 14, 2024

सवाई माधोपुर

जिले में गत तीन-चार दिन से हो रही लगातार बारिश के कारण हुए जल भराव से जन जीवन में हुई विकटता, अव्यवस्था एवं उनकी समस्याओं के निराकरण को लेकर जिला प्रभारी सचिव संदीप वर्मा ने निरीक्षण किया.

टोंक

जिला मुख्यालय पर मंगलवार शाम जिलाध्यक्ष अजित सिंह मेहता के साथ पार्टी पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं और आम जनता ने तिरंगा रैली निकाली.

जयपुर

बारिश से बिगड़े हालातों के बाद आज नगर निगम ग्रेटर मुख्यालय में आयुक्त रूक्मणि रियाड़ ने सभी अधिकारियों की बैठक ली. जिसमें सभी जोन और मुख्यालय उपायुक्त, अधिशाषी अभियन्ताओं के साथ समीक्षा की गई.

बीकानेर

बीकानेर में एक अनोखा कार्यक्रम देखने को मिला जहां बीकानेर की सड़को पर एक किलोमीटर लंबा तिरंगा लहराया गया ये नज़ारा अपने आप में अद्भुत था.

करौली

सदर थाना क्षेत्र के गुडला गांव मे अधेड़ की हत्या मामले में जिला अस्पताल में परिजनों और ग्रामीणों के साथ धरना दे रहे पूर्व विधायक सुरेश मीणा की पुलिस से धक्का मुक्की हो गई.

भीलवाड़ा

आईएमए भीलवाड़ा द्वारा कोलकाता में एक महिला पीजी रेजीडेंट चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले और भीलवाड़ा सहित प्रदेश भर में बढ़ रही मुआवजा के नाम पर चिकित्सकों के साथ मारपीट की घटनाओं पर राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया.

कोटपूतली

बानसूर में आज एसडीएम कार्यालय से कृषि उपज मंडी तक स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में विशाल तिंरगा रैली का आयोजन किया.

सवाई माधोपुर

जिले के खंडार तहसील क्षेत्र में विगत तीन दिनों से जारी भारी बारिश का दौर थम गया बादल छटने और तेज धूप खिलने से मौसम सुहाना हो गया.

जयपुर

शिप्रा पथ थाने में रविवार रात सेना के कमांडो अरविंद सिंह के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा की गई मारपीट का मामला काफी तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है.

जैसलमेर

पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में स्वदेशी मैन पोर्टेबल एंटी-टैंक गाइडेड मिसाइल हथियार प्रणाली का सफल परीक्षण किया गया.

टोंक

जिले में लांबाहरिसिंह थाना क्षेत्र में 6 अगस्त को टोरडी सागर बांध के ओवरफ्लो पानी में बहे रोडवेज चालक का शव मंगलवार को मिल गया है.

नीमकाथाना

जिले के डाबला गांव में बंद पड़ी खदान में भरे पानी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों के शव को ग्रामीणों और डाबला पुलिस के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल कर पाटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

नीमकाथाना

जिले के श्रीमाधोपुर में भाजपा की विधानसभा श्रीमाथोपुर के सभी मंडलो की सामुहिक कार्य समिति का आयोजन अरूण पैलेस में किया गया.

VIEW ALL

Read Next Story