आपकी ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Anuj Singh
May 24, 2024

अलवर

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम जोनाखेडा पहाड़ में पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष ने दुसरे पक्ष पर फायरिंग कर तलवार से हमला कर दिया. जिसमे महिला सहित 4 लोग घायल हो गए.

डॉ भंवरलाल

आमजन से घर घर जाकर कलेक्टर का सीधा संवाद.कलेक्टर डॉ भंवरलाल निकले मोही ग्राम की गलियों में आम जन से मिलकर सुनी विभिन्न समस्याएं.

बिंदायका

बिंदायका थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई.इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर महिला को ब्लैकमेल करने वाले बदमाशों का मुख्य बाजार में निकाला जुलूस.

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ के धरियावद में आज एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने दुकान पर लगे शीशे पर पत्थर मार दिया. पत्थर लगने से दुकान पर लगा 8 फीट लंबा शीशा चकनाचूर हो गया. घटना में दुकान मालिक और कर्मचारी बाल बाल बच गए.

उदयपुर

उदयपुर मार्बल प्रोसेसर समिति के अध्यक्ष कपिल सुराणा और लक्ष्मण सिंह झाला के बीच चल रहे विवाद के बीच अपना पक्ष रखने के लिए सुराणा मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने लक्ष्मण सिंह झाला, आईटीसी ग्रुप के होटल मेमेंटाज और विजेंद्र चौधरी पर कई गंभीर आरोप लगाए.

अलवर

अलवर शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने हनुमान मंदिर के पास अवैध शराब बेचते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से एक पेटी अवैध शराब, जिसमे 48 शराब से भरे देशी पव्वे के साथ शराब बिक्री के पैसों को भी जब्त किया है.

चुरू

चुरू क्षेत्र के साहवा कस्बे कब देर रात एक तीन मंजीला ईमारत मे हुए.धमाके ने कस्बे मे आमजन मे दहशत फैल गयी.घबरा कर लोग घरो से बहर निकल आए.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में आतंकी हमले में गम्भीर रूप से घायल हुए जयपुर के दम्पती को दो लाख रुपए की आर्थिक मदद के प्रस्ताव को मंजूरी दी है.

झुंझुनूं

झुंझुनूं के इस्लामपुर में देर रात एक बोलेरो गाड़ी ने आग पकड़ ली और पूरी की पूरी गाड़ी जलकर खाक हो गई.जब इस्लामपुर बाईपास पर पहुंची तो गाड़ी के बोनट से अचानक चिंगारी निकली और गाड़ी ने आग पकड़ ली और विकराल रूप धारण कर लिया.

आसींद

आसींद थाने के अंतर्गत लाछुड़ा निवासी चतरु राव ने जानकारी देते हुए बताया कि पुत्री किरण राव उम्र 17 वर्ष शुक्रवार सुबह सात बजे खेत पर अपने काका कन्हैया लाल राव के साथ खेत पर रसके की पिलाई करते समय सांप के काटने से घायल हो गई.

परबतसर

परबतसर उपखंड के मेघा हाइवे स्थित डारापुरा गांव में बने स्पीड ब्रेकर एक और हादसे की वजह बना.यहां ट्रक के धीमे होते ही पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसों की आशंका कम करने के लिए मार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनाए जाते हैं.

पौधो का गला घोटा

विकास व सौन्दर्यकरण के नाम पर पेड़ पौधो का गला घोटा जा रहा है.विकास के नाम पर चारों तरफ से अंधाधुंध पेड़ों की कटाई की जा रही है लेकिन उसके बदले में वापस पेड़ लगाने का कोई सख्त कदम नहीं उठाया जा रहा.

भिवाड़ी

भिवाड़ी के हाउसिंग बोर्ड के अरावली विहार सेक्टर 11 के रहने वाले लोगो ने आज राजस्थान आवासन मंडल पर पार्क गोद लेने का विरोध किया.

माउंट आबू

माउंट आबू के आन्तरिक सुरक्षा अकादमी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के सिविल इंजीनियरिंग के पुलिस अधिकारियों ने तीन माह के कठिन प्रशिक्षण के बाद शपथ ग्रहण की.

हीट वेव

प्रदेश में हीट वेव से 6 लोगों की मौत.कुल 12 लोगों की मौत, 6 की हीट वेव से मृत्यु की पुष्टि.

VIEW ALL

Read Next Story