आपके ढाणी की वे 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Zee Rajasthan Web Team
Aug 26, 2024

कृष्ण जन्माष्टमी

कृष्ण जन्माष्टमी पर जोधपुर में आज धूम मची हुई है. शहर में मंदिरों मंदिरों में भव्य सजावट हुई है और सड़कों पर मेले जैसा माहौल दिखने को मिल रहा है.

जयपुर आरटीओ

जयपुर आरटीओ प्रथम की ट्रांसपोर्ट नगर में बड़ी कार्रवाई की गई. इस दौरान RJ46-PA-1621 में लाखों रुपए की टैक्स चोरी पकड़ी गई. इसके बाद बस को जगतपुरा ARTO कार्यालय में सीज कर दिया गया.

दुष्कर्म करने का मामला

जयपुर के फुलेरा से एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.

ट्रेक्टर ट्राली पलट गई

नागौर के रियांबड़ी क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां बजरी से भरा एक ट्रेक्टर ट्राली पलट गई. लिहाजा उस ट्राली पर बैठा युवक लूणी नदी में बह गया.

भाजपा विधायक संदीप शर्मा

भाजपा विधायक संदीप शर्मा ने आज श्री मथुराधीश मंदिर के कॉरिडोर निर्माण और विकास कार्यों को लेकर दौरा किया.

विधायक अर्जुनलाल जिनगर

चित्तौड़गढ़ में विधायक अर्जुनलाल जिनगर ने भजनों की धुन पर जमकर नृत्य किया. इस प्रोग्राम का आयोजन धनगर गाड़री समाज के आराध्य देव अमरा भगत की 182 वीं जन्म जयंती पर किया गया था.

दिया कुमारी

उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी आज जयपुर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर समरस भारत सेवा संस्थान द्वारा आयोजित महोत्सव में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण रूप में बच्चों को गोद में लेकर दुलार किया.

3 बच्चों के डूबने का मामला

राजसमंद के देवगढ़ थाना इलाके के लसानी नदी में 3 बच्चों के डूबने का मामला सामने आया है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तीनों बच्चों की मौत डूबने से हो गई है. हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

भागचंद टाकड़ा

राजस्थान के बांदीकुई विधायक भागचंद टाकड़ा के बेटे निखिल ने आश्रम एक्सप्रेस में जबरन सीट कब्जाई थी. इस दौरान उसके समर्थकों ने मारपीट भी की.

एचडी देवगौड़ा

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने किए प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन. इस दौरान उन्होंने विशेष झांकी भोग आरती के भी दर्शन किए.

बाइक चोर

राजगढ़ में चोरों के हौसले बुलंद. अवधूत आश्रम में खड़ी बाइक की अज्ञात चोरों ने की चोरी.

झमाझम बारिश

कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर प्रदेश के कई इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है. इस घटनाक्रम ने श्री कृष्ण के जन्म के समय की याद दिला दी है.

भारी बारिश

राजस्थान में जारी भारी बारिश की वजह से कईयों के मकान गिर गए हैं. इस पर यूथ कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि वे गरीबों के ढहे मकान चंदे से बनवाएगी.

पुलिस के साथ हाथा पाई

चूरू के सादुलपुर के गुलपुरा गांव में पुलिस के साथ हाथा पाई की खबरें सामने आई है. इसमें पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ने का मामला भी सामने आया है.

कमरे की गिरी छत

बाड़ी उपखंड के गांव खौरपुरा में निर्माणाधीन कमरे की गिरी छत. स्कूल की छुट्टी होने से टला हादसा.

VIEW ALL

Read Next Story