आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें, जो आपको नहीं पता

Ansh Raj
Sep 13, 2024

वन इलेक्शन वन नेशन पर कोई विवाद नही

जोधपुर वन इलेक्शन वन नेशन या वन स्टेट कोई विवाद नही है बल्कि भारतीय जनता पार्टी हमारा यह प्रयास सभी कानूनों को देखते हुए कर रही है.

पीएचडी मंत्री कन्हैयालाल का जोधपुर दौरा

जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी व भूजल मंत्री कन्हैयालाल आज जोधपुर प्रवास पर रहे. जोधपुर प्रवास के दौरान मंत्री जोधपुर के सर्किट हाउस मे भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों ने उनका स्वागत किया.

कार्गो टर्मिनल के लिए काटे जा रहे पेड़

राजस्थान हाईकोर्ट ने सांभर-फुलेरा तहसील के हिरनोदा में रेलवे की गति शक्ति योजना के तहत मल्टी कार्गो टर्मिनल बनाने के लिए 565 खेजड़ी सहित कुल 617 पेड़ काटने की कार्रवाई शुरू की.

मूक बधिर विद्यालय में प्रवेशोत्सव कार्यक्रम

करौली गंगापुर मार्ग स्थित निःशब्द मूक बधिर विद्यालय में नए विद्यार्थियों के स्वागत के लिए प्रवेशोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

सुजान गंगा नहर का निरीक्षण

जिला कलक्टर डॉ अमित यादव ने किया सुजान गंगा नहर का निरीक्षण. कलक्टर ने नहर के ओवरफ्लो क्षेत्र को देखा.

डोडा तस्कर गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने 2.80 लाख रुपए के डोडा चूरा से भरा एक ट्रक को पकड़ा है. ट्रक से 87 किलो से ज्यादा डोडा चूरा बरामद किया है.

चोरियो से व्यापारियों में आक्रोश

बांसवाड़ा शहर पीपली चौक इलाके में पिछले कुछ दिनों से चोरी की वारदाते हो रही है,चोर लगातार दुकानों के ताले तोड़ रहे हैं.

लापता छात्रा का नहीं लगा सुराग

बाड़मेर शहर में भुआ के घर से सहपाठी के रूम रजिस्टर लाने कहकर निकले 9 कक्षा में पढ़ने वाला स्कूल छात्र गायब हो गया जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है.

निजी स्कूल के छात्र ने जीते खिताब

मारवाड़ जंक्शन के निजी स्कूल के छात्र ने छात्र वर्ग के दोनों खिताब जीते, जबकि छात्रा वर्ग में सुमेरपुर ने जीत दर्ज की. पांच दिनों तक चले इस प्रतियोगिता में जिले की 28 से अधिक टीमों ने भाग लिया.

कोटपूतली पहुंचे ADG (क्राइम)

ADG क्राइम दिनेश MN आज कोटपूतली दौरे पर रहे दिनेश MN कोटपूतली-बहरोड़ SP कार्यालय मे पहुँचे दिनेश MN के साथ जयपुर रेंज IG अनिल टांक भी साथ रहे.

ऑल इंडिया टेररिस्ट फ्रंट

ऑल इंडिया टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एमएस बिट्टा आज जोधपुर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने देश की वर्तमान राजनीति पर कटाक्ष किया.

सबसे बड़ी सरसों उपज मंडी

खैरथल के मुंडावर उपखंड के गांव पहल से खैरथल जाने वाला सड़क मार्ग इन दिनों पूरी तरह से बेकार हो गया है.

क्षतिग्रस्त हुई सड़क

सवाई माधोपुर जिले से गुजर रहे NH -552 श्योपुर मार्ग पर जेतपुर और बोदल गांव के बीच बनी उघाड़ पुलिया के ऊपर से पानी बहने के बाद सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है.

पदमपुर में डकैती का खुलासा

पदमपुर में डकैती मामले में पुलिस को मिली कामयाबी. श्री गंगानगर पुलिस ने डकैती मामले में शातिर दो लुटेरे गिरफ्तार किया हैं.

VIEW ALL

Read Next Story