आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Sep 02, 2024

बूंदी

गृह कलेश से तंग आकर व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान उम्र 30 निवासी पेच ग्राउंड के पीछे जवाहर नगर कालोनी के रूप में हुई.

करौली

जिले के वन क्षेत्र में पांच टाइगर का मूवमेंट, नैनिया की रेंज में चार टाइगर का मूवमेंट, टाइग्रेस टी-135 व T-80 का अपने दो शावक के साथ मूवमेंट दिखा.

जयपुर

नाहरगढ़ पहाड़ी घूमने गए दो भाई लापता हो गए. एक का झाड़ियो में शव मिला. मौके पर एफएसएल की टीम पहुंची.

कोटा

देर रात खेड़ली फाटक इलाके में वारदात हुई. चाकू मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई.

कोटा ग्रामीण

सुल्तानपुर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जाली मूल निवास प्रमाण पत्र जारी करने वाले ईमित्र संचालक को गिरफ्तार किया है.

डीडवाना

मारोठ ग्राम में आज फिल्मी स्टाइल में दो केम्पर गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने एक दुकानदार पर जानलेवा हमला बोल दिया.

पाली

मारवाड़ जंक्शन के आउवा ग्राम में एक गरीब परिवार का आशियाना गिरा, कच्चा मीठी से केहलु से बना मकान गिरा.

डीडवाना

निम्बी जोधा से लाडनूं आ रही एक सवारी बस लाडनूं टंकी चौराहे के पास पानी के टैंकर से भिड़ गई. घटना में बस में सवार करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए.

कोटा

रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन सोमवार को कोटा स्टेशन पर पहुंची तो उसका स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया गया.

अलवर

जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. अपराधियों द्वारा पुलिस कार्यवाही के दौरान पुलिस पर हमले की घटनाएं बढ़ती जा रही है.

जोधपुर

पूर्व सांसद आरके सिन्हा आज एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जोधपुर आए. सर्किट हाउस में आरके सिन्हा से पूर्व राज्यसभा सांसद रामनारायण डूडी ने मुलाकात की.

नागौर

मेड़ता रोड पोस्ट ऑफिस में सब पोस्टमास्टर द्वारा किए गए लाखों रुपए के घोटाले मामले में आज सीबीआई टीम जोधपुर एसीबी ब्रांच इंस्पेक्टर मदनलाल बेनीवाल के नेतृत्व में मेड़ता रोड पहुंची.

कोटा

जिले की चेचट थाना क्षेत्र के सीमाव्रती खणी महादेव पिकनिक स्पॉट पर घूमने गए तीन से चार युवको पर पैंथर ने हमला कर दिया.

कोटा

जिले के चेचट थाना क्षेत्र के देवली कला स्टेट हाईवे की पुलिया पर तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने राह चलते व्यक्ति को टक्कर मार दी.

VIEW ALL

Read Next Story