आपके आस-पास की सुबह की 11 बड़ी खबरें

Aman Singh
Jul 29, 2024

पाली

मारवाड़ जंक्शन के महात्मा गांधी अंग्रेजी विद्यालय के चार कक्षा के कमरों के आगे की बालकॉनी गिरने से अफरा तफरी मच गई.

अलवर

नियाना गांव में रात्रि को 12 बजे मोबाइल देखते वक्त एक नाबालिक युवती के ऊपर पड़ोसी युवक मुबारिक द्वारा जानलेवा हमला किया गया. उसे दौरान युवक ने चाकू से दो बार गले पर वार किया.

सांचोर

जिले के ग्राम पंचायत झाब में संभागीय आयुक्त डॉ प्रतिभा सिंह ने रात्रि चौपाल लगाई। स्कूल परिसर में आयोजित रात्रि चौपाल में संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने ग्रामीणों के परिवादों को सुना. और संबंधित अधिकारियों को त्वरित समाधान के निर्देश दिए.

बाड़मेर

जिले के भारतीय जनता पार्टी के चौहटन, जसनाथ एवं धनाऊ मंडल की संयुक्त कार्य समिति की बैठक चौहटन विधायक आदुराम मेघवाल के सानिध्य में रविवार को वैरमाता मंदिर परिसर में संपन्न हुई.

धौलपुर

बाड़ी शहर के विभिन्न मार्गों पर लाखों रुपए की कीमत से लगाई गई नगर पालिका की स्ट्रीट लाइट शोपीस बनी हुई है. लगातार शिकायत के बाद भी नगर पालिका के अधिकारियों द्वारा उक्त समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा.

झुंझुनूं

जिले के चिड़ावा थाना इलाके में इन दिनों बिजली निगम के ट्रांसफॉर्मर एवं लाइनों के तार चोरी होने की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं.

भीलवाड़ा

भारतीय जनता पार्टी नगर मण्डल गुलाबपुरा की कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा द्वारा दी गई बजट सौगात का पर अनुमोदन को संगीता त्रिपाठी द्वारा रखा गया.

सीकर

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक आज बीकानेर-जयपुर बाईपास स्थित सांवली सर्किल पर आयोजित होगी. बैठक के मुख्य अतिथि शिक्षा मंत्री एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर होंगे.

ब्यावर

साकेत नगर थाना पुलिस ने सरकारी गेहूं चोरी करने के एक प्रकरण का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बाड़मेर

जिले के धोरीमन्ना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पिछले दिनों धोरीमन्ना कस्बे के मोबाईल इलेक्ट्रॉनिक शो रूम में हुई चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को सूरत से गिरफ्तार किया है.

करौली

मासलपुर, लांगरा और मामचारी थाना पुलिस ने तीन अलग-अलग कार्रवाई करते हुए स्मैक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से करीब 13 ग्राम स्मैक जब्त की है.

VIEW ALL

Read Next Story