आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Aman Singh
Aug 16, 2024

प्रतापगढ़

छोटीसादड़ी थाना क्षेत्र के बरखेड़ा में स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रम को देखकर घर लौटते समय कांग्रेस मंडल अध्यक्ष राहुल पाटीदार पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया.

करौली

सपोटरा उपखंड क्षेत्र मे बनास नदी के बीचो-बीच बसा काठड़ा गांव टापू बन गया है. भारी बारिश के कारण बनास नदी और मोरल नदी के उफान पर चलने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

टोंक

जिले में आज मूसलाधार बारिश के बीच आजादी का महापर्व बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया. पुलिस परेड ग्राउंड में आयोजित हुए मुख्य समारोह में कैबिनेट मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने मूसलाधार बारिश के बीच झंडारोहण किया.

कोटा

राज्य सरकार द्वारा कोटा में अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त रोडवेज बस पोर्ट बनाने की घोषणा के बाद यातायात विभाग, रोडवेज प्रशासन व KDA कि संयुक्त कमेटी बनाकर बस पोर्ट के लिए जमीन तलाश में के निर्देश दिए गए हैं.

दौसा

जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के डोलीका गांव में बने बांध के रास्तों की रुकावट दूर करने की मांग को लेकर चार युवक पानी की टंकी पर चढ़ गए प्रदर्शन करने लगे.

अलवर

सरिस्का क्षेत्र से निकलकर टाइगर ST2303 मुंडावर के दरबारपुर गांव में पहुंच गया और खेतों में घुस गया. उसके बाद टाइगर ने एक युवक पर हमला किया.

सीकर

जिला मुख्यालय पर आज सुबह से लगातार रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी है. वहीं पूरे दिन रुक-रुक कर हुई बारिश के बाद देर शाम एक बार फिर तेज बारिश का दौर शुरू हुआ. जो करीब आधे घंटे से ज्यादा समय तक लगातार जारी रहा.

कोटपूतली

बहरोड़ की पुरानी सब्जी मंडी के पास नाले में बाइक सवार युवक की दुकानदारों की सजकता से युवक की जान बच गई. सब्जी मंडी का एक पल्लेदार मालिक की बाइक लेकर खाना लेने जा रहा था.

प्रतापगढ़

जिले के सालमगढ़ कस्बे के निकट रायपुर से दीवाला के बीच रोड के किनारे पानी में डूबने के बाद बाहर निकाली गई एक अचेत बालिका की स्वास्थ्य शिक्षक ने जान बचाई. इसके बाद उसे जिला चिकित्साल में भर्ती कराया गया.

बांसवाड़ा

एसीबी टीम ने स्वतंत्रता दिवस से पहले बुधवार रात को भूंगड़ा थाना अधिकारी गणपत लाल वसीटा और उसके थाने की चौकी माही डैम के प्रभारी राजेंद्र कुमार डामोर को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

सवाई माधोपुर

जिला मुख्यालय के पुराने शहर में भैरू दरवाजे के नकदिक मिर्च मंडी के पास आज अल सुबह एक दुखद हादसा पेस आया. जहां मॉर्निंग वॉक पर जा रहे एक बुजुर्ग को एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी.

करौली

मासलपुर थाना पुलिस ने चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर घर में खड़ी मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन को चोरी करने का आरोप है.

करौली

78 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाया गया. जिले के प्रत्येक गली मोहल्ले और घरों पर भी ध्वज फहराया गया. जिला स्तरीय समारोह करौली के मुंशी त्रिलोक चंद माथुर स्टेडियम में आयोजित किया गया.

VIEW ALL

Read Next Story