आपकी ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Anuj Singh
Jul 02, 2024

पाली

पाली में मारवाड़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर जम्मू तीर्थ यात्रा से राजकोट लौटते समय एक यात्री की अचानक ट्रेन में तबियत बिगड़ गई.रेलवे गार्ड की सूचना से जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची.

सरमथुरा

सरमथुरा क्षेत्र के नारायणपुरा में रात्रि को अचानक थर्ड ग्रेड़ टीचर की मौत हो गई, टीचर पहले से बीमार था जिसका इलाज चल रहा था.

मारवाड़

मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय के एकमात्र अंग्रेजी विद्यालय भवन बिल्डिंग में छत की पट्टियां में अचानक दरारें आने से स्थानीय विद्यालय के छात्र-छात्राओं एवं स्टाफ में भय और डर का माहौल है.

खैरथल

खैरथल जिले के सोड़ावास अजरका स्टेट हाइवे पर सड़क निर्माण कार्य को लेकर ग्रामीण सड़क पर ही टेंट लगाकर बैठ गए, सरपंच के नेतृत्व में काफी तादाद में ग्रामीण तब्बू के नीचे बैठे रहे.

भरतपुर

भरतपुर के नदबई में आगरा बांदीकुई रेल मार्ग पर महरमपुर पुलिया के पास सोमवार रात करीब पौने दस बजे ट्रेन की चपेट में आने से गांव करीली निवासी युवक की मौत हो गई.

डीग

डीग से बड़ी खबर,डीग की खोह थाना पुलिस व अन्तर्राजीय वाहन चोर असलम मच्छी गैंग के बीच मुठभेड़,मुठभेड़ में असलम मच्छी के पेट व पैर में लगी पुलिस की गोली,गम्भीर अवस्था मे भरतपुर जिला अस्पताल में भर्ती.

बांसवाड़ा

बांसवाड़ा शहर के उदयपुर मार्ग पर स्थित डांगपाड़ा स्कूल के समीप मजदूरी कर अपने घर बाइक से जा रहे 35 वर्षीय कचरू बामनिया पर नीलगिरी का पेड़ गिर गया.

जैसलमेर

जैसलमेर जिले के लाठी वनविभाग क्षेत्र के देगराय ओरण में अपनी प्यास बुझाने आए तीन हिरणों की टांके में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई.

रतनगढ़

रतनगढ़ में स्थानीय पुलिस ने देशी कट्टे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने अवैध देशी कट्टे को जब्त कर आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के माली फला गांव में एक 15 वर्षीय किशोरी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

जयपुर

जयपुर में विकास प्राधिकरण 10 हजार वर्ग मीटर तक के आवासीय पट्टे और 4 हजार वर्ग मीटर तक गैर आवासीय भूखंड के दे सकेंगे पट्टे.

सीकर

सीकर जिले की रंगोली थाना पुलिस ने ई मित्र संचालक के साथ लूट के आरोप में वीरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है. रानोली थाना अधिकारी उमराव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया.

फूलियाकलां

फूलियाकलां थाना क्षेत्र के पनोतिया गांव में जमीन को लेकर एक ही समाज के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया.जमीन को लेकर हुए झगड़े में दोनों पक्षों की चार महिलाओं सहित ग्यारह लोग घायल हो गए.

जयपुर

जयपुर जिले के कालाडेरा थाना इलाके में रेनवाल रोड पर कानरपुरा पुर बस स्टैंड पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया.दरअसल एक के बाद एक करके तीन वाहन आपस में भिड़ गए.

हिण्डोली

हिण्डोली मे अतीकर्मी के द्वारा जान से मारने की धमकी देने के बाद सदमे से किसान की मौत का मामला सामने आया है.

VIEW ALL

Read Next Story