आपके ढाणी की वे 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Zee Rajasthan Web Team
Sep 30, 2024

वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना

वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना 2024 के लिए 581 यात्रियों का हुआ चयन.

एरिया डोमिनेशन की कार्रवाई

कोटा ग्रामीण थाना क्षेत्र में एरिया डोमिनेशन की कार्रवाई. कोटा ग्रामीण पुलिस ने विभिन्न मामलों में 142 अपराधी किए गिरफ्तार.

कोबरा का किया गया रेस्क्यू

शिवपुरा इलाके में करीब 2 माह से दहशत का पर्याय बन चुके भारी भरकम कोबरा का किया गया रेस्क्यू.

आदमखोर पैंथर का आतंक

उदयपुर के गोगुंदा इलाके में आदमखोर पैंथर का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा. बीते 10 दिनों में पैंथर ने 6 लोगों का शिकार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया है.

मजदूरों से भरी पिकअप

अजमेर के धूधरी गांव के पास खारी नदी में मजदूरों से भरी पिकअप गाड़ी पलट गई. इस दौरान गाड़ी में कुल 20 से 25 मजदूर मौजूद थे.

किसान छात्रावास

नागौर जिला मुख्यालय के किसान छात्रावास में जाट समाज प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान नागौर जिले की करीब चार सौ से अधिक प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया.

मजदूरों के साथ मारपीट

बांसवाड़ा में निर्माणाधीन मेडिकल कालेज के मजदूरों के साथ मारपीट. इस मामले में 6 मजदूरों के घायल होने की खबर सामने आ रही है.

ग्रीस में नेशनल रिकॉर्ड

नीमकाथाना के अशोक सिंह ने ग्रीस में नेशनल रिकॉर्ड बनाया. 30 घंटे में 246 किलोमीटर दौड़े. 3 बार नाक से खून बहा लेकिन हार नहीं मानी, चौथे स्थान पर रहे.

दुकानों के फिर टूटे ताले

चूरू शहर में मुख्य सड़क मार्ग पर दुकानों के फिर टूटे ताले. पुलिस पहुंची मौके पर. घटना का किया मौका निरीक्षण.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ मूवमेंट

झूंनझूं के नवलगढ इलाके में पैंथर की दहशत. रात को भगेरा में सड़क पर दिखा पैंथर. पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ मूवमेंट.

लेपर्ड का गाय के बछड़े पर हमला

डूंगरपुर के चकमहुडी में लेपर्ड ने किया गाय के बछड़े का शिकार. लोग बोले- कई बार लेपर्ड को घूमते हुए देखा.

मकान में हुई चोरी

भीलवाड़ाः कोटडी उपखंड क्षेत्र के लखमनणियास गांव में देर रात को चोरों ने एक मकान को निशाना बनाते हुए घर में रखे आभूषण चुरा लिया.

धौलपुर की कोलारी थाना पुलिस

धौलपुर की कोलारी थाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़ा हुआ था.

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स और पचेरी कलां पुलिस की कार्रवाई. टीम ने अवैध मादक पदार्थ गांजे की तस्करी कर रहे युवक को पकड़ा. साथ ही 1 किलो 281 ग्राम अवैध गांजा किया जब्त.

VIEW ALL

Read Next Story