हनुमान जयंती 2024 पर इन 3 राशियों को लाभ!

शुभ

कर्क रा​शि के जातक के लिए हनुमान जयंती का दिन शुभ रहने वाला है. इन जातकों के जीवन में उन्नति आएग. सफलता प्राप्त होगी, मन प्रसन्न होगा.

लाभ

कर्क रा​शि के जातक हनुमान जयंती पर नया काम कर सकते हैं. बड़ी आर्थिक लाभ की भी उम्मीद है. जीवनसाथी के लिए बड़ा फैसला ले सकते हैं.

आशीर्वाद

वृश्चिक राशि के स्वामी ग्रह मंगल हैं ऐसे में मंगलवार के दिन पड़ रहा हनुमान जयंती के दिन हनुमान जी का आशीर्वाद आप पर होगा.

उपाय

वृश्चिक राशि के जातक की इनकम बढ़ सकती है. इसके लिए आप जो भी सरल उपाय करेंगे उसमें सफलता मिलने की अधिक उम्मीद है.

मकान

हनुमान जयंती पर कर्ज से आपको मुक्ति मिल पाएगी. बिजनेस करने वाले लोगों को लाभ होगा. मकान, दुकान, फ्लैट, वाहन खरीदने की इच्छा पूरी हो सकती है.

निवेश

वृश्चिक राशि के जातक हनुमान जयंती के दिन एक्सपर्ट की सलाह पर बड़ा निवेश कर सकते हैं और अच्छा लाभ भी पा सकते हैं.

भाग्य

कुंभ राशि के जातक के लिए हनुमान जयंती अच्छा भाग्य लेकर आएगा. पारिवारिक जीवन सुखपूर्वक बीतेगा. दांपत्य जीवन भी ठीक से चलेगा.

जॉब

वृश्चिक राशि के जो जातक बेरोजगार हैं उनको नई जॉब मिलेगी. अच्छी जॉब के प्रस्ताव भी मिल सकते हैं. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा.

Disclaimer

इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

VIEW ALL

Read Next Story