युवराज सिंह और हेजल कीच की पहली मुलाकात 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुई थी.

हेजल कीच ने काफी नखरें दिखाने के बाद युवराज सिंह के प्रपोजल को स्वीकार किया था.

युवराज ने उन्हें कॉफी के लिए पूछा था, तो हेजल न उन्हें गलत सिग्नल देना चाहती थीं ना ही उनका इगो हर्ट करना चाहती थी. इसलिए वो कई बार कॉफी के लिए हां कर देतीं, लेकिन बाद में अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर देतीं

इस बीच युवराज सिंह को कैंसर हुआ. जब युवराज ने हेजल को बताया तो उन्होंने उनकी सेहत के लिए गुड लक भेजा.

युवराज को हेजल बड़ी अजीब लगीं. इसके बाद युवराज ने हिम्मत करके उनका नंबर डिलीट कर दिया. इसके 3 साल बाद वो दोबारा फेसबुक पर नजर आईं. दरअसल, हेजल युवराज के एक दोस्त की फेसबुक दोस्त भी थीं.

इसके बाद युवराज ने अपने दोस्त को खूब सुनाया. उन्होंने कहा इसने मुझे 3 साल तक घास नहीं डाली, न एक बार मुझसे मिली. पता नहीं ये लड़की अपने आप को क्या समझती है.

इसके बाद युवराज ने ठान लिया कि अगर वो शादी करेंगे तो हेजल कीच से ही. ऐसे में हेजल कीच ने उन्हें ज्यादा भाव ना देने के बाद भी युवराज सिंह ने उनका पीछा नहीं छोड़ा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने युवराज सिंह के साथ फेरे लेने यानी शादी करने के लिए अपना धर्म बदला था. इसके बाद उन्हें एक नया नाम मिला था.

नवंबर 2016 में हेजल ने युवराज से शादी कर ली, दोनों का एक बेबी भी है. कह सकते हैं कि शादी से पहले उनका प्यार का सफर काफी फनी था और हेजल के लिए हमारे युवराज को बहुत पापड़ बेलने पड़े.

VIEW ALL

Read Next Story