विराट और अनुष्‍का

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने साल 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा से शादी की थी. दोनों ने इटली में हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों को एक बेटी भी है, जिसका नाम वामिका है. दोनों ने साल 2013 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

Zee News Desk
Sep 02, 2023

रोहित शर्मा और रितिका

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने साल 2015 में रितिका सजदेह से शादी की थी. रोहित के साथ मुलाकात के बाद रितिका उनकी मैनेजर बन गई थीं.

हार्दिक पंड्या और नताशा

भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने सर्वियाई मॉडल व एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से कोरोना के दौरान शादी की थी. नताशा ने 2014 में ‘सत्याग्रह’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी.

मोहम्‍मद शमी और हसीन

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने साल 2014 में हसीन से की थी. शमी से अलग रह रहीं हसीन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. दोनों की एक बेटी है.

सूर्य कुमार यादव और देविशा शेट्टी

भारतीय बल्‍लेबाज सूर्य कुमार यादव की शादी देविशा शेट्टी से हुई है. सूर्यकुमार और देविशा की कॉलेज से ही एक दूसरे को जानते हैं. सूर्य कुमार पढ़ाई के दौरान देविशा से पहली बार ​2010 में मिले थे.

भुवनेश्‍वर कुमार और नूपुर

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने नूपुर से शादी की है. दोनों को एक बेटी भी है. भुवनेश्वर ने 23 नवंबर 2017 को नुपुर नागर से शादी की थी. दोनों नोएडा में रहते हैं.

रविंद्र जडेजा और रिवाबा

भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने रिवाजा से शादी की है. रविजा जडेजा गुजरात के जामनगर उत्‍तर सीट से विधायक भी हैं. रविंद्र जडेजा की पत्‍नी बेहद खूबसूरत हैं.

बाबर आजम और नादिया

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर बाबर आजम की पत्नी का नाम नादिया है. नादिया बेहद खूबसूरत हैं. बाबर ने अपनी ही चचेरी बहन से शादी रचाई थी, जिसके कारण सुर्खियों में आए थे. बाबर आजम अक्सर विवादों में रहे हैं.

मोहम्‍मद रिजवान नईमा बेगम

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान की पत्नी का नाम नईमा बेगम है. नईमा बेहद खूबसूरत हैं. रिजवान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में पाकिस्तानी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम से की थी.

शाहीन अफरीदी और अंशा शाहिद

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शाहीन अफरीदी की शादी अंशा शाहिद से हुई है. वह शाहिद अफरीदी की बेटी हैं.

VIEW ALL

Read Next Story