जया किशोरी भागवत कथा, भजन गायिका के साथ मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं. उन्होंने सच्चे प्यार के बारे में बताया है. उनके कुछ उद्धरण आपको प्यार और रिश्तों के लिए प्रेरित कर सकते हैं.

बिना शर्त करें प्यार

"प्यार केवल प्राप्त करने के बारे में नहीं है, यह देने के बारे में है. जब हम प्यार को स्वतंत्र रूप से और बिना शर्त के देते हैं, तो हम इसे दस गुना अधिक प्राप्त करते हैं."

प्यार तब करें जब यह कठिन हो

प्यार सिर्फ एक एहसास नहीं है, यह एक विकल्प है जिसे हम हर दिन बनाते हैं. प्यार करना तब भी चुनें जब यह कठिन हो, और आप उन तरीकों से बढ़ेंगे जिनके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं था.

प्यार में दुनिया बदलने की ताकत

प्यार एक ताकत है जो दुनिया को बदल सकता है, एक समय में एक दिल. अपने प्यार को उज्ज्वल रूप से चमकने दें, और यह दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करेगा.

खामियों में सुंदरता देखना है प्यार

सच्चा प्यार किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने के बारे में नहीं है जो परिपूर्ण है, बल्कि किसी को उसकी खामियों में प्यार करने और उसकी खामियों में सुंदरता देखने के बारे में है.

प्यार बताता है कि हम कौन हैं

प्यार सिर्फ यह नहीं है कि हम क्या कहते या करते हैं, यह इस बारे में है कि हम कौन हैं. एक प्यार भरा दिल पैदा करें, और आप अपने जीवन में प्यार को आकर्षित करेंगे.

प्यार खुद की खोज की यात्रा

प्यार आत्म-खोज की एक यात्रा है, और इसके लिए हमें संवेदनशील होने और विकास के लिए खुले रहने की आवश्यकता है. यात्रा को अपनाएं, और आप प्यार की सच्ची शक्ति की खोज करेंगे.

VIEW ALL

Read Next Story