परिणीति के पास हैं 60 करोड़ रुपये

मीडिया रिपोर्ट की माने तो परिणीति चोपड़ा के पास कुल 60 करोड़ रुपये की संपत्ति है. बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस में एक नाम परिणीति का भी है. अपनी फिल्मों और ऐड फिल्मों से वो अच्छी कमाई कर लेती हैं.

Padma Shree Shubham
May 14, 2023

राघव के पास है 36 लाख की संपत्ति

मीडिया रिपोर्ट की माने तो राघव के पास 37 लाख रुपये का एक घर है और चल संपत्ति कुल 36,99,471 रुपये हैं. उनके पास एक मारुति स्विफ्ट डिजायर और 90 ग्राम सोने का आभूषण है. बॉन्ड के तौर उनके पास 6 लाख रुपये हैं.

परिणीति-राघव की सगाई

दिल्ली के कपूरथला हाउस को सगाई समारोह के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया था. जिसमें दोनों के परिवार और करीबी दोस्त मौजूद रहे. इस समारोह में कुल 150 मेहमान शामिल थे.

सिखों की पारंपरिक 'अरदास'

राघव-परिणीति के रिंग शेयर करने का ओकेजन बहुत खास था जिसकी शुरुआत सिखों की पारंपरिक 'अरदास' से की गई और भजन गायन के बाद गुरुद्वारे पहुंचा गया.

दोनों का खास दिन

सिख ग्रंथ गुरु ग्रंथ साहिब के अंश का कुमणि साहिब द्वारा पाठ किया गया और फिर अरदास की गई. कुल मिलाकर राघव-परिणीति के इस दिन को बहुत खास बनाने की कोशिश में कोई कसर नहीं थी.

समारोह में केजरीवाल भी पहुंचे

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को भी राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई में बुलाया गया था. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी देखी जा सकती है.

प्रियंका चोपड़ा भी थी मौजूद

दोनों की सगाई में परिणीति चोपड़ा की की चचेरी बहन और बॉलीवुड-हॉलीवुड की एक्ट्रेस सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास भी मौजूद रही.

डिजाइनर अचकन

इस मौके पर राघव चड्ढा ने जो अचकन पहनी थी वो उनके चाचा और डिजाइनर पवन सचदेवा के कलेक्‍शन से थी. परिणीति चोपड़ा की ड्रेस मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई थी.

VIEW ALL

Read Next Story