तीन साल तक कॉफी के लिए मनाया

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी हेजल से हुई है. हेजल का असली नाम गुरबसंत कौर है. युवराज सिंह की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है. इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि तीन साल तक युवराज ने हेजल को कॉफी पर ले जाने के लिए मनाया था.

Zee Media Bureau
Feb 11, 2023

परिवार को नहीं लगी भनक

अजिंक्य रहाणे और राधिका धोपावकर की लव स्टोरी बेहद क्यूट है. दोनों एक ही स्कूल में थे. दोनों के घर भी पास-पास थे. स्कूल के दिनों में ही इनकी लव स्टोरी शुरू हो चुकी थी. दोनों अपने-अपने परिवार से छुपकर एक-दूसरे को डेट किया करते थे. हालांकि बाद में जब परिवारों को इस रिश्ते की भनक लगी तो भी ज्यादा परेशानी नहीं हुई.

फिल्मी है प्रेम कहानी

तेज गेंदबाज जहीर खान वर्ष 2000 में भारत के लिए डेब्यू किया. जहीर खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी की है. दोनों की प्रेम कहानी भी काफी फिल्मी है. दोनों की मुलाकात खास दोस्तों के जरिए हुई थी. एक पार्टी में दोनों मिले थे.

मैजिकल लव स्‍टोरी

इरफान पठान की लव स्टोरी मैजिकल है. इरफान पठान ने 19 साल की उम्र में डेब्यू किया था और वह अपनी पीढ़ी की सर्वश्रेष्ठ युवा प्रतिभाओं में से एक थे. वहीं, सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को सऊदी अरब के जेद्दा के अज़ीज़्या जिले में स्थित एक धनी परिवार में हुआ था.

बॉलीवुड बालाओं को देती हैं टक्‍कर

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की पत्नी रुश्मा नेहरा अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस लुक के जानी जाती हैं. खूबसूरती के लिए वह बॉलीवुड बालाओं को टक्कर देती हैं. आशीष नेहरा ने अपनी लव स्टोरी को दुनिया से साथ शादी के कई सालों बाद शेयर की थी.

VIEW ALL

Read Next Story