पति की आमदनी में बढ़ोतरी की चाबी है ये महाउपाय

shilpa jain
Sep 07, 2023

यूं बनें धनवान

हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसके पास खूब पैसा-शोहरत हो. जीवन में सभी प्रकार की भौतिक सुख सुविधाएं उसे मिल सकें.

उपाय

कई बार किस्मत या भाग्य का साथ न होने के कारण व्यक्ति वो सब हासिल नहीं कर पाता, जो वे चाहता है.इसके लिए ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं.

आमदनी में वृद्धि के लिए

हर व्यक्ति की इच्छा होती है कि उसकी आमदनी में वृद्धि हो. इसके लिए आप नियमित रूप से इस मंत्र का जाप करें.

सफ्टिक की माला से करें जाप

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आमदनी में वृद्धि के लिए स्फटिक की माला से 'ओम श्रीं महालक्ष्मयै नमः' मंत्र का जप करें. जल्द शुभ फलों की प्राप्ति होगी.

धन में बढ़ोतरी के लिए

अगर आप धन में बढ़ोतरी करना चाहते हैं, तो इसके लिए रत्न और माला धारण करना शुभ माना गया है.

ये रत्न करें धारण

अगर धन वृद्धि में परेशानी आ रही है, तो माणिक्य, मोती और मूंगा धारण कर सकते हैं. लेकिन किसी विशेषज्ञ से सलाह के बाद ही धारण करें.

धन बाधाएं दूर करने के लिए

धन प्राप्ति में बाधाएं आ रही हैं या फिर बने बनाए काम बिगड़ रहे हैं, तो ज्यादा से ज्यादा चांदी, दूध और चावल का दान करें. ये उपाय किस्मत चमका सकते हैं.

शुक्रवार को करें ये काम

धन आगमन में आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए शुक्रवार के दिन लाल रंग के कपड़े में जटा वाला नारियल जल में प्रवाहित करें. जल्द लाभ होगा.

आय में बढ़ोतरी के लिए

बता दें कि अगर आप आय में वृद्धि चाहते हैं तो नियमित रूप से कनकधारा स्तोत्र और लक्ष्मी स्त्रोत का पाठ करें. शास्त्रों के अनुसार धन वृद्धि के लिए ये दोनों की स्त्रोत बहुत लाभदायी हैं.

किन्नरों को दें दान

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुधवार या शुक्रवार के दिन कोई किन्नर मिल जाए, तो उन्हें दान दें. आशीर्वाद स्वरूप उनसे एक सिक्का मांग लें और इसे हमेशा पर्स में रखें.

VIEW ALL

Read Next Story