पर्स में सिर्फ एक लौंग बदल सकता है आपकी किस्मत, इस तरीके से आजमाएं ये टोटका

Zee News Desk
Oct 30, 2023

लौंग का ज्योतिष शास्त्र में बहुत महत्व है. पूजा-पाठ में इसका इस्तेमाल शुभ माना गया है. घर में केवल इसका धुआं करने मात्र से ही कई तरह की दिक्कतें दूर हो जाती हैं.

ऐसे ही एक लौंग को अगर आप अपने पर्स में रखते हैं, तो इससे आपको कई चमत्कारी लाभ मिल सकते हैं.

जीवन में सफलता

अगर आपके बनते काम बिगड़ जाते हैं, तो आपको जीवन में सफलता पाने के लिए लौंग का ये खास उपाय करना चाहिए. किसी भी बड़े काम के लिए घर से निकलते हुए पर्स में एक लौंग जरूर रख लें.

नकारात्मक ऊर्जा करे दूर

यदि आपके आसपास किसी तरह की नकारात्मक ऊर्जा रहती है, तो इससे आपकी बरकत रुक सकती है. ऐसे में अपने पर्स में लौंग रखें. ये आपसे नकारात्मक ऊर्जा को दूर रखेगी.

बुरी नजर दूर करे

किसी की बुरी नजर लग जाए, तो जीवन में बाधाएं उत्पन्न होने लगती हैं। ऐसे में इनसे बचने के लिए आपको घर से बाहर जाते हुए एक लौंग पर्स में जरूर रख लेनी चाहिए.

नौकरी के लिए

अगर लाख जतन करने के बाद भी आपको नौकरी नहीं मिल पा रही है, तो आपको लौंग अपने पर्स में रख लेनी चाहिए. इंटरव्यू के वक्त इसे साथ में रखें. इससे आपको मनचाही नौकरी मिलेगी.

धन लाभ के लिए

अगर आप अमीर बनने की इच्छा रखते हैं, तो आपको अपने पर्स में एक लौंग रखनी चाहिए. इससे माता लक्ष्मी की कृपा आप पर बरसेगी और आप पैसों में खेलेंगे.

कर्ज से मुक्ति

यदि आप भारी कर्ज के बोझ तले दबे हैं, तो आपको इससे राहत के लिए अपने पर्स में हमेशा एक लौंग के साथ माता लक्ष्मी की एक तस्वीर रखनी चाहिए. इससे आपको कर्ज से छुटकारा मिलेगा.

आर्थिक तंगी दूर करे

अगर आपके हाथों में पैसा नहीं टिकता और अक्सर आप पैसों की तंगी से परेशान रहते हैं, तो आपको पर्स में एक लौंग रखनी चाहिए. इससे माता लक्ष्मी की कृपा आप पर बरसेगी.

(Disclaimer : यह जानकारी सिर्फ मान्यताओं पर आधारित है. Zee news इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

VIEW ALL

Read Next Story