बबीता जी के कार कलेक्शन को देखकर जेठालाल क्या, दयाबेन भी कहेंगी- हे मां, माता जी

Lakshya Rana
Mar 19, 2024

केमिस्ट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बहुत पॉपुलर टीवी शो है. इसमें जेठालाल और बबीता जी के बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. वहीं, जेठालाल की पत्नी दयाबेन का 'हे मां, माता जी' डायलॉग भी फेमस है.

असली नाम

इनमें से बबीता जी अभी खबरों में बनी हुई हैं. बबीता जी का असली नाम मुनमुन दत्ता है. इनके पास कई कार हैं, जिनमें मर्सिडीज का मॉडल भी शामिल है.

मर्सिडीज ए क्लास लिमोजिन

मर्सिडीज की ए क्लास लिमोजिन कंपनी की एंट्री लेवल कार है. रिपोर्ट्स के अनुसार, मुनमुन दत्ता के कार कलेक्शन में यह सबसे महंगा मॉडल है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 43.80 लाख रुपये से शुरू है.

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा

इनोवा क्रिस्टा, टोयोटा की सबसे पैसा वसूल कारों में मानी जाती है. फिलहाल, इसकी कीमत 19.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. रिपोर्ट्स के अनुसार, मुनमुन के पास क्रिस्टा भी है.

मारुति सुजुकी डिजायर

यह मारुति सुजुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में एक है. रिपोर्ट्स के अनुसार, मुनमुन दत्ता के कार कलेक्शन में भी डिजायर शामिल है. इसकी कीमत 6.57 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू है.

होंडा मोबिलियो

रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले मुनमुन दत्ता अपने शूट्स पर जाने के लिए होंडा मोबिलियो का इस्तेमाल करती थीं लेकिन फिलहाल उन्हें इसके साथ नहीं देखा गया है. शायद यह उन्होंने बेच दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स

यहां बताई गई मुनमुन दत्ता के कार कलेक्शन की जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर है. हो सकता है कि इनमें से कोई कार अब उनके पास ना भी हो.

VIEW ALL

Read Next Story