क्या इंजीनियर ने सिली है राधिका मर्चेंट की ड्रेस? दूसरे प्री-वेडिंग का आउटफिट Leak

Image Source: Instagram

अनंत की शादी

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की वेडिंग चर्चा में है. 12 जुलाई को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होगी.

प्री वेंडिंग

शादी से पहले अंबानी फैमिली एक और प्री वेंडिंग फंक्शन ऑर्गेनाइज करने जा रहे हैं. मार्च में जामनगर में तीन दिन चले ग्रैंड प्री वेंडिंग फंक्शन के बाद अब सेकेंड प्री वेंडिंग की तैयारी चल रही है.

स्पेस थीम

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले मई के आखिर में एक खास क्रूज पार्टी होगी. लग्जरी क्रूज पर स्पेस थीम पर बेस्ड इस पार्टी में 800 मेहमान शामिल होंगे.

क्रूज शिप पर पार्टी

अनंत अंबानी का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन 28 से 30 मई के बीच समंदर की लहरों के बीच स्पेस थीम बेस्ड होगा. क्रूज शिप इटली के सिटी पोर्ट से रवाना होकर दक्षिणी फ्रांस में अपना सफर खत्म करेगा.

खास ड्रेस

इस पार्टी के लिए अनंत और राधिका के लिए खास ड्रेस तैयार किए जा रहे हैं. हाल ही में इसका फर्स्ट लुक सामने आ गया. खुद उस डिजाइनर ने इसका लुक रिवील कर दिया, जिसने राधिका के लिए इस ड्रेस को तैयार किया है.

डिजाइनर

राधिका मर्चेंट की ड्रेस तैयार करने वाले विदेशी डिजाइनर ग्रेस लिंग कॉचर ने इस ड्रेस की एक झलक अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी. इस ड्रेस को एक खास टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया. स्पेस थीम पार्टी के लिए जो ड्रेस बनाई जा रही है, उसे मैटेलिक लुक दिया जा रहा है.

राजकुमारी का लुक

राधिका को इस ड्रेस के जरिए एक गेलेक्टिक राजकुमारी का लुक देने की कोशिश होगी. इस ड्रेस को फैब्रिक-इफेक्ट के साथ ही 3डी-नक्काशी और एयरोस्पेस एल्युमीनियम तकनीक से बनाया गया है.

30 कारीगर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राधिका मर्चेंट की ये खास ड्रेस को 30 कारीगरों ने मिलकर तैयार की है. गोल्डन-सिल्वर कलर वाली इस मैटेलिक ड्रेस को एक फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ पेयर किया जाएगा.

800 मेहमान

अनंत अंबानी का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन 28 से 30 मई के बीच होने वाला है. इस फंक्शन में अंबानी के 800 से ज्यादा मेहमान शामिल होंगे.

शादी

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी इसी 12 जुलाई में मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी.

VIEW ALL

Read Next Story