मुकेश अंबानी का दुबई वाला व‍िला, शादी के बाद रुकेंगे अनंत-राध‍िका!

एंटील‍िया की माल‍िक

अंबानी फैम‍िली दुन‍िया के सबसे महंगे घरों में से एक एंटील‍िया की माल‍िक हैं. उनके पास दुबई में भी एक आलीशान विला है. मीड‍िया र‍िपोर्ट के अनुसार पाम जुमेराह स्‍थ‍ित‍ इस विला को अनंत अंबानी के लिए खरीदा गया था.

640 करोड़ से ज्यादा कीमत

रिपोर्ट्स में दावा क‍िया गया है क‍ि दुबई के पाम जुमेराह में स्थित इस विला की कीमत 640 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है. यह करीब 33,000 स्‍कवायर फीट में फैला है.

विला का ग्रांड एंट्री गेट

जिस रियलएस्टेट एजेंसी की तरफ से विला बेचा गया है, उसकी तरफ से शेयर किए गए वीडियो में इस विला के ग्रांड एंट्री गेट को देखा जा सकता है.

विला में आलीशान झूमर

विला के अंदर वाले ह‍िस्‍से में बेहद शानदार और आलीशान झूमर लगे हुए हैं. सफेद रंग से रंगा यह विला अंदर से स्वर्ग से कम नहीं लगता.

शीशे और दरवाजे शानदार

विला के इंटीर‍ियर में स्टाइलिश चीजों का यूज क‍िया गया है. अलग-अलग कमरों में लगे राउंड शेप वाले शीशे और दरवाजे के साथ कमरों में लटकी लड़ इसे बेहद खूबसूरत लुक देती है.

क्लोसेट भी जबरदस्‍त

व‍िला का क्लोसेट इतना बड़ा है कि आप इसमें आसानी से घूम सकते हैं और अपने कपड़े व फुटव‍ियर को आराम से यहां पर रख सकते हैं.

व्‍हाइट कलर से शानदार सजावट

विला के अंदर का इंटीर‍ियर भी जबरदस्‍त है. सभी कमरों को व्‍हाइट कलर से सजाया गया है. आलीशान सोफे, शानदार फर्श ये सभी मिलकर व‍िला को किसी महल से कम नहीं बनाते.

स्विमिंग पूल से बढ़ती है खूबसूरती

विला के साइड वाला नजारा भी देखने लायक है. इसका डिजाइन और बनावट इतनी खास है क‍ि ये ऊपर से लेकर नीचे तक शानदार द‍िखाई देता है. इसके सामने वाला स्विमिंग पूल इसकी खूबसूरती को और बढ़ा देता है.

VIEW ALL

Read Next Story