अनिल अंबानी ने लाइन लगकर, मुकेश अंबानी ने नीता के साथ डाला वोट, रतन टाटा ने भी लगवाई 'नीली स्याही'

लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण की वोटिंग में सिनेमा से लेकर बिजनेस जगत के लोगों ने जमकर वोट दिया और लोगों से भी वोट डालने की अपील की.

मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और कुमार मंगलम बिड़ला, आनंद महिंद्रा, दीपक पारीख, अनिल अंबानी जैसे कई दिग्गज उद्योगपतियों ने मुंबई में वोट डाले.

उद्योगपति रतन टाटा भी वोटिंग के लिए घर से बाहर निकलें, उन्होंने कोलाबा क्षेत्र में स्थित एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. 80 साल के रतन टाटा ने लोगों ने अपील की कि वो घर से बाहर निकलें और मतदान करें.

अनिल अंबानी ने सुबह-सुबह ही वोट डालने घर से निकलें. वो सुबह 7 बजे ही पोलिंग बूथ पहुंच गए थे और वहां लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया और वोट डाला.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी अपने मतदान के अधिकार का इस्तेमाल किया. वोट डालने के बाद उन्होंने स्याही लगी उंगली की तस्वीर की फोटो पोस्ट की.

आदित्य बिड़ला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला भी मतदान के लिए पहुंचें। मुंबई में वोटिंग के लिए एचडीएफसी के पूर्व चेयरमैन दीपक पारेख भी पहुंचे. उन्होंने कहा स्थिर सरकार का होना जरूरी .

वहीं रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी और बेटे आकाश अंबानी के साथ वोट डालने पहुंचें. नीता अंबानी ने कहा कि एक भारतीय नागरिक के रूप में मतदान करना महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि मतदान करना हमारा अधिकार और जिम्मेदारी है.

टाटासंस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन भी अपने परिवार के साथ वोट डालने पोलिंग बूथ पर पहुंचें. उन्होंने वोटिंग के बाद कैमरे के सामने अपनी नीली स्याही दिखाते हुए पोज किया.

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर शक्तिकांत दास भी अपने परिवार के साथ मुंबई में वोटिंग के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंचे और अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.

VIEW ALL

Read Next Story