800 गेस्ट, 4380 KM का सफर, पानी के बीच होगा अनंत-राधिका का दूसरा वेडिंग फंक्शन

सेकेंड प्री वेंडिंग फंक्शन

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन करने जा रहे हैं.

प्री वेडिंग फंक्शन

जुलाई में शादी से पहले एक बार फिर से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए ग्रैंड प्री वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया जा रहा है. मार्च में जामनगर में हुए प्री वेडिंग फंक्शन में दुनियाभर के जाने-माने लोग पहुंचे थे.

तारीख तय

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन इसी महीने यानी मई की 28-30 तारीख के बीच सेलिब्रेट किया जाएगा. अनंत-राधिका के सेकेंड प्री-वेडिंग फंक्शन में पूरा अंबानी परिवार जुटेगा.

पानी के बीच फंक्शन

इस बार का फंक्शन धरती पर नहीं पानी के बीच होगा. दरअसल सेकेंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन समंदर के बीच मनाया जाएगा. अंबानी परिवार ने इसके लिए बेहद खूबसूरत लोकेशन तय किया है.

इटली से सफर की शुरुआत

सेकेंड प्री वेडिंग फंक्शन क्रूज शिप पर ऑर्गेनाइज किया जाएगा. क्रूज शिप इटली के सिटी पोर्ट से रवाना होकर सदर्न फ्रांस तक जाएगा. इसके लिए खास इंतजाम किए जा रहे हैं.

4380 किमी का सफर

28 मई को क्रूज इटली से सफर की शुरुआत करेगा और 2365 समुद्री मील यानी करीब 4380 किलोमीटर का सफर करते हुए डेस्टिनेशन सर्दन फ्रांस तक पहुंचेगा. इस दौरान क्रूज पर अलग-अलग थीम बेस्ड फंक्शन होंगे.

समंदर के बीच फंक्शन

नीले समंदर की लहरों और खुले आसमान के बीच आलीशान क्रूज पर लाइट, साउंड से रौनक होगी. 600 स्टाफ मेहमानों की खातिरदारी के लिए मौजूद रहेंगे. इस फंक्शन में खास मेहमान पहुंचेंगे.

800 मेहमान

इस फंक्शन में 800 मेहमान शामिल होंगे. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन को खास और यादगार बनाने के लिए जोर-शोर से तैयारियों में जुटे हैं.

कब होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होगी.

VIEW ALL

Read Next Story