अनंत अंबानी के लव लेटर से बनी राधिका की ड्रेस, प्यार के इस इजहार ने जीता दिल

Image: Instagram

Bavita Jha
Jun 15, 2024

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट से होने जा रही है. शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं.

जामनगर के बाद इटली में अनंत और राधिका के लिए ग्रैंड प्री वेडिंग का आयोजन किया गया. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड, बिजनेस , खेल जगत के तमाम सितारे इस फंक्शन में पहुंचे.

फंक्शन में सबका फोकस एक बार फिर से मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने खींचा. राधिका के लुक्स की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

वैसे तो राधिका हर इवेंट में स्टनिंग लगी, लेकिन इवेंट में उनके इस खास गाउन की खूब चर्चा हो रही हैय होने वाली दुल्हनिया के लिए खासतौर पर कस्टमाइज गाउन तैयार करवाया गया.

ब्लैक एंड व्हाइट गाउन को कस्टमाइज बनाया गया था. गाउन को रॉबर्ट वुन ने डिजाइन किया. गाउन पर प्रिंट किए गए लेटर कोई डिजाइन नहीं बल्कि अनंत अंबानी के लिखे लव लेटर हैं.

राधिका ने इस गाउन पर अनंत अंबानी के लिखे लव लेटर को ही प्रिंट करवाया. अपनी लेडीलव राधिका के 22वें जनम्दिन पर अनंत अंबानी ने जो लव लेटर लिखा ता, राधिका ने उसे अपने आउटफिट पर प्रिंट करवाया.

लॉन्ग ट्रेल वाले इस ट्रन में अंनत की राधिका के लिए फीलिंग्स प्रिंट की गई. अपने ब्वॉयफ्रेंड अनंत के हैंड रिटेन लव लेटर को उन्होंने ड्रेस पर छपवाकर उसे और खास बना दिया.

राधिका ने अपने लुक को लेयर्ड नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था, लाइट मेकअप और ओपन-पिन स्ट्रेट हेयर के साथ लुक को पूरा किया.

गाउन को लेकर एक्साइटेड राधिका ने बताया कि ये ड्रेस क्यों उनके लिए बेहद खास है. राधिका ने आगे कहा कि वह अपने बच्चों और नाती-पोते को इसे दिखाना चाहती हैं.

राधिका ने बताया कि वो अपनी अगली जेनरेशन को बताया चाहती है कि उनका प्यार कितना खास है.

अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होने वाली है.

VIEW ALL

Read Next Story