अंबानी पर‍िवार की Princes का बर्थडे मनाने कहां चले मुकेश और नीता अंबानी?

चार द‍िन चलेगा प्रोग्राम

अंबानी फैम‍िली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेड‍िंग की तैयार‍ियों में जुटा हुआ है. यह प्रोग्राम 29 मई से लेकर 1 जून तक तक चलेगा.

जन्मदिन भी सेल‍िब्रेट होगा

इस दौरान परिवार की तरफ से पोती वेदा का भी पहला जन्मदिन भी धूमधाम से मनाया जाएगा. आकाश और श्लोका अंबानी की ब‍िट‍िया वेदा का 31 मई को पहला जन्मदिन है.

खास मौके का ड्रेस कोड

'वी टर्न्स वन अंडर द सन' प्रोग्राम बेहाद शानदार क्रूज पर होगा. इस खास मौके के ल‍िए एक ड्रेस कोड भी रखा गया है.

धूमधाम से होगा आयोजन

इस बीच, अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग भी खूब धूमधाम से होने वाली है. बताया जा रहा है यह प्री-वेड‍िंग भी उतनी ही धूमधाम से होगी ज‍ितना जामनगर का आयोजन शानदार था.

ये स‍ितारे भी पहुंचे

बॉलीवुड एक्‍टर और एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, उनकी बेटी राहा कपूर, सलमान खान, रणवीर सिंह और कई दूसरी हस्‍त‍ियों को प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए इटली गए हैं.

आज से शुरू होगा आयोजन

29 मई को अनंत अंबानी और राध‍िका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी लंच के साथ शुरू हो जाएगी. लंच की थीम क्लासिक क्रूज है. शाम के प्रोग्राम को 'स्टारी नाइट' कहा गया है. इसमें वेस्‍टर्न फॉर्मल ड्रेस कोड होगा.

द‍िया गया यह नाम

बच्‍ची के बर्थडे से जुड़े जश्‍न के प्रोग्राम को 'वी टर्न्स वन अंडर द सन' कहा गया है. वहीं अनंत और राधिका की चार द‍िन वाली दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी को 'ला डोल्चे वीटा' कहा गया है.

7 हजार करोड़ का क्रूज

अनंत अंबानी की प्री-वेड‍िंग का लग्‍जरी फंक्‍शन इटली में लग्‍जरी क्रूज पर हो रहा है. इस लग्‍जरी श‍िप की कीमत करीब 7 हजार करोड़ रुपये है.

VIEW ALL

Read Next Story