7 Horror comedy films

बॉलीवुड में सालों से हॉरर कॉमेडी का चलन चल रहा हैं. फिल्म में लोगों को एक ही वक्त पर हंसाने के साथ साथ डराने का भी काम करते हैं.

Misha Singh
May 17, 2023

7 Horror comedy films

ऐसे में लोग भी इस तरह की फिल्में देखना पसंद करते हैं.

7 Horror comedy films

हॉरर कॉमेडी की बढ़ती लोकप्रियता देखते हुए डायरेक्टर भी ऐसी फिल्मी आज कल ज्यादा बनाने लगे हैं.

7 Horror comedy films

हालाकिं ये बात अलग है कि दर्शकों को अच्छी स्टोरी वाली फिल्में जल्दी पसंद आती हैं हम आपको 7 ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिसे देख आपको हंसी तो आएगी लेकिन आपकी चिखें भी निकल जाएंगी. .

Bhool bhoolaiya 1

'भूल भुलैया 1' में अक्षय कुमार की बवाल कॉमेडी जो सभी को हंसा- हंसा कर रुला देगी. वहीं इस फिल्म के हॉरर सीन्स आपकी चीखें निकाल देगी.फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन लीड रोल में थे.

Stree

‘स्त्री’ फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे. राजकुमार राव इस फिल्म में जहां आपको हंसाते दिखेंगे वहीं श्रद्धा कपूर आपको डराते दिखेंगी.

Go Goa Gone

गो गोवा गॉन साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की कहानी जॉम्बी के उपर आधारित थी. फिल्म में मुख्य रोल में सैफ अली खान, कुणाल खेमू, वीरदास और आनंद तिवारी थे. इस फिल्म में चारों की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली थी.

Bhootnath

भूतनाथ फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भूत का रोल निभाया था. इस फिल्म को खासकर बच्चों द्वारा काफी पसंद किया गया था.

Bhool bhoolaiya 2

'भूल भुलैया 2' में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी नजर आई. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में कॉमेडी के साथ हॉरर का तड़का देखने को मिला. फिल्म में तब्बू अहम रोल में नजर आईं.

Makree

मकड़ी एक कॉमेडी हॉरर फिल्म थी. साल 2002 में आई इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में शबाना आजमी ने गजब की एक्टिंग की थी. उनकी एक्टिंग देख लोगों के होश उड़ गए थे.

Phone Booth

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर 'फोन भूत' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने भूतनी का रोल किया था. तीनों की जोड़ी को फिल्म में काफी पसंद किया गया था.

VIEW ALL

Read Next Story