फैमिली के साथ देखें ये 6 वेब सीरीज

Zee News Desk
Jun 27, 2024

फैमिली के साथ समय बिताने का अच्छा बहाना

आज की भाग दौड़ की जिंदगी में फैमिली के साथ समय बिताना है, तो एंटरटेनमेंट मूवीज और वेब सीरीज अच्छा बहाना हो सकती है.

ये हैं वो 6 बेस्ट फैमिली वॉच वेब सीरीज

इन वेब सीरीज की कहानी से आप रिलेट कर पाएंगे.

गुल्लक

इस वेब सीरीज में एक मध्यम वर्गीय परिवार की रोजमर्रा की जिंदगी को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है. इसमें परिवार के सदस्यों के बीच की नोक झोक और संघर्षों को हंसी-मजाक के साथ दर्शाया गया है. गुल्लक को SonyLiv पर देख सकते हैं. IMDb पर इसकी रेटिंग 10 में से 9.1 है.

पंचायत

यह वेब सीरीज एक MBA एस्पिरेंट की कहानी है जो नौकरी न मिलने पर एक छोटे से गांव के पंचायत कार्यालय में सचिव की नौकरी करने जाता है. इसमें गांव के हर एक पहलुओं को हंसी-मजाक और गंभीरता के साथ दिखाया गया है. इस वेब सीरीज को Amazon Prime पर देख सकते हैं. IMDb पर 'पंचायत' की रेटिंग 9 है.

ये मेरी फैमिली

यह वेब सीरीज 90 के दशक में सेट है और एक बच्चे की नजर से उसके परिवार की कहानी बताती है. इसमें 90 के दशक की छोटी-छोटी खुशियों और स्ट्रगल को खूबसूरती से दिखाया गया है. इस वेब सीरीज को Amazon Prime पर देख सकते हैं. IMDb पर इसकी रेटिंग 9 है.

चाचा विधायक हैं हमारे

यह वेब सीरीज एक युवा की कहानी है जिसे उसके मुंहबोले चाचा की राजनीति में ऊँची पहुँच का फायदा मिलता है. इसमें राजनीति के साथ-साथ पारिवारिक रिश्तों को भी बेहतरीन ढंग से दिखाया गया है. इस सीरीज के पहले दो पार्ट Amazon Prime और तीसरे भाग को Amazon miniTV पर फ्री में देखा जा सकता है.

दी आम आदमी फैमिली

यह एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज है जो एक आम परिवार की जिंदगी के हास्य-व्यंग्य से भरी घटनाओं को दिखाती है. इसमें परिवार के सदस्यों के बीच के रिश्तों और उनकी छोटी-छोटी खुशियों को सुंदरता से दर्शाया गया है. इस वेब सीरीज को Zee5 पर देख सकते हैं. IMDb पर इसकी रेटिंग 8.4 है.

होम

यह वेब सीरीज एक मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी है जो अपने घर को बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देता है. इसमें परिवार के सदस्यों के बीच का बॉन्ड और उनकी एकजुटता को बहुत अच्छे से दिखाया गया है. इस वेब सीरीज को JioCinema पर फ्री में देख सकते हैं. IMDb पर 'होम' सीरीज की रेटिंग 10 में से 8.2 है.

VIEW ALL

Read Next Story