ऐश्वर्या और ननद करीना की कौन सी बात आलिया को करती है इंस्पायर?

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने हाल ही में न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला 2024 में अपने लुक से सभी का मन मोह लिया. इस दौरान एक्ट्रेस डिजाइनर सब्यसाची की साड़ी पहन कर पहुंची थीं.

आलिया की प्रेरणा

हाल ही में 'जिगरा' एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि वे ऐश्वर्या राय बच्चन और अपनी ननद करीना कपूर खान को क्योंर अपनी प्रेरणा मानती हैं, जिनमें और कई स्टार्स का नाम भी शामिल है.

कल्चरल आइकोनिक सितारे

हार्पर बाजार इंडिया के साथ अपने इंटरव्यू में आलिया ने खुलासा किया कि वे हॉलीवुड एक्ट्रेस टेलर स्विफ्ट के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और ऐश्वर्या राय समेत कई सितारों के कल्चरल आइकोनिक से इंस्पायर होती हैं.

हॉलीवुड-बॉलीवुड स्टार से इंस्पायर

आलिया ने बताया कि वे केट विंसलेट की इनक्रेडिबल रेंज की बड़ी फैन हैं. वे टेलर स्विफ्ट के शानदार म्यूजिक की फैन हैं. उन्होंने बताया वे ऐश्वर्या से भी काफी इंस्पायर हैं.

क्यों हैं ऐश्वर्या उनकी इंस्पिरेशन?

ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी इंस्पिरेशन बताते हुए आलिया ने बताया कि वे अपना रास्ता खुद बनाती हैं और ग्लोबल लेवल पर अपने सफर शुरू किया जब कोई इसके बारे में सोच भी नहीं सकता था.

क्यों हैं करीना से इंस्पायर?

आलिया ने अपनी ननद और एक्ट्रेस करीना कपूर के बारे में बात करते हुए कि वो हर तरह से प्रतिष्ठित इंसान हैं और सिंगर श्रेया घोषाल जिनकी आवाज उन्हें दिए गए हर शब्द और लय को ऊंचा बना देती है.

आने वाले सालों क्या करना चाहती हैं आलिया?

आलिया ने बताया कि ये महिलाएं अपने सफर को आसानी से अपना लेती हैं. आने वाले सालों को लेकर अपनी तैयारी के बारे में आलिया ने बताया कि वे दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ना चाहती हैं.

खुद को चुनौती देना चाहती हैं आलिया

आलिया ने ये भी कहा कि वे खुद को चुनौती देना चाहती हैं और अपने किरदारों में और ज्यादा योगदान देना चाहती हैं. कई हिंदी फिल्मों में नजर आने वालीं आलिया ने 'हार्ट ऑफ स्टोन' से अपना हॉलीवुड में डेब्यू किया था.

आलिया का वर्कफ्रंट

बता दें, आने वाले समय में आलिया वेदांग रैना के साथ 'जिगरा' और रणबीर कपूर-विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस भी उत्साहित हैं.

VIEW ALL

Read Next Story