जब पैपराजी ने आलिया को दिया था ये प्यारा सा 'निकनेम', एक्ट्रेस को आया याद

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच आलिया को अपने उस निकनेम की याद आई, जो पैप्स ने उनको दिया था.

पैप्स से बात करना है पसंद

हाल ही में आलिया ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनको मुंबई के पैपराजी से बात करना बहुत पसंद है. साथ ही आलिया ने याद किया कि बचपन में पैप्स उनको किस नाम से बुलाया करते थे.

आती है बचपन की याद

आलिया ने खुलासा किया कि बचपन में उनको इसी निकनेम से बुलाया जाता था, इसलिए अब जब पैप्स उनको इस नाम से बुलाते हैं उनको बचपन की याद आती है.

क्या है आलिया का निकनेम?

द नॉड के यूट्यूब चैनल के साथ बात करते हुए आलिया ने बताया, 'वे मुझे कई नामों से बुलाते हैं. एक बार बुलाया और पर वो अचानक ये कह कर बुलाने लगे 'आलू जी''.

प्यारा लगता है ये नाम

आलिया ने बात करते हुए आगे कहा, 'ये थोड़ा प्यारा है लेकिन ये अलल में मुझे मेरे बचपन की याद दिलाता है जहां हर कोई मुझे आलू कहकर बुलाता था'.

पैप्स के साथ है खास रिश्ता

आलिया और उनके पति रणबीर कपूर का मुंबई के पैप्स के साथ दोस्ती वाला रिश्ता है. जब उन्होंने पैप्स से उनकी बेटी राहा की फोटो न लेने की बात कही तो उन्होंने उनकी बात भी मानी.

पैप्स से हुई थी डील

'दम बिरयानी' पॉडकास्ट में पैप्स ने बताया था कि रणबीर-आलिया ने बेटी राहा का चेहरा दिखाने से काफी समय पहले उनकी फोटोज को लेकर उनके साथ डील की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो राहा का चेहरा न दिखाएं.

राहा का जन्म

रणबीर और आलिया ने 2022, अप्रैल में शादी की थी, जिसके कुछ महीनों बात दोनों ने नवंबर में बेटी राहा का स्वागत किया था और क्रिसमस 2023 के मौके पर उसका चेहरा पैप्स के सामने दिखाया था.

आलिया का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में एक्ट्रेस 'जिगरा' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

VIEW ALL

Read Next Story