एक या दो नहीं... बल्कि YRF की तीन फिल्मों में नजर आएंगी अनीत पड्डा?

अनीत पड्डा

अपनी हिट वेब सीरीज ‘बिग गर्ल्स डोंट क्राई’ से रातों-रात अपने फैंस के बीच अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनीत पड्डा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है एक्ट्रेस जल्द ही यशराज फिल्म्स का हिस्सा बन सकती हैं.

अपने अभिनय से किया सबको प्रभावित

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूत्रों ने बताया है कि अनीत पड्डा ने पहले ही यशराज प्रोडक्शन कंपनी के साथ तीन फिल्मों की डील की है. अनीत ने सीरीज 'बिग गर्ल्स डोंट क्राई' में अपने किरदार से सभी को काफी प्रभावित किया है. 

यशराज फिल्म्स संग साइन की तीन फिल्में

बताया जा रहा है कि अनीत पड्डा ने हिंदी सिनेमा के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्में साइन की हैं. हालांकि, इसको लेकर आदित्य या अनीत की और से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

अनीत बनीं YRF की बेस्ट हीरोइन

सूत्रों ने बताया, 'ऐसी जोरदार चर्चा है कि अनीत पड्डा को उनके ऑडिशन में शानदार परफॉर्मेंस के बाद YRF ने साइन किया है. YRF की बेस्ट हीरोइन के तौर पर उनकी पहली फिल्म के लिए उन्हें एक बड़ी फिल्म दी जा रही है'!

आने वाले समय में हो सकती हैं बड़ी स्टार

सूत्रों ने आगे बताया, 'YRF ने हमेशा बेहद टैलेंटेड एक्टर्स का सपोर्ट किया है, खासकर जो लोग इंडस्ट्री से बाहर से होते हैं, जो आगे चलकर बड़े स्टार बन गए हैं. कंपनी को लगता है कि अनीत भी उनमें से एक हो सकती हैं'.

बड़ी फिल्म में लेने की हो रही प्लानिंग

सूत्रों ने आगे बताया, 'YRF के आदित्य चोपड़ा उन्हें एक बड़ी पहली फिल्म में लेने की प्लानिंग कर रहे हैं'. उन्होंने ये भी कहा कि YRF एक साल के अंदर 4 नई प्रतिभाओं को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं.

चार प्रतिभाओं को करेंगे लॉन्च?

साथ ही उन्होंने आगे बताया कि आदित्य चोपड़ा ने हमेशा से ही नए लोगों को आगे बढ़ाने पर बड़ा जोर दिया है और उन्हें बड़ी लॉन्च फिल्में देने में इवेंस्ट किया है. इन चारों नई प्रतिभाओं को एक समान लॉन्चपैड भी मिलेगा.

'बिग गर्ल्स डोंट क्राई'

पूजा भट्ट की इस पहली सीरीज में अनीत पड्डा के अलावा अक्षिता सूद, तेनज़िन लकीलिया, दलाई, अफ़रा सैयद, अवंतिका वंदनपु, जोया हुसैन, लवलीन मिश्रा, मुकुल चड्डा जैसे कई कलाकार नजर आ रहे हैं. 

स्कूल के पुराने दोस्तों की कहानी

अनीत पड्डा की ये सीरीज की पहला पहला एपिसोड 14 मार्च, 2024 को अमेज़ॅन प्राइम पर जारी किया गया था. सीरीज की कहानी स्कूल में पांच पुराने दोस्तों पर आधारित है, जिसमें एक और नया सदस्य जुड़ता है. 

VIEW ALL

Read Next Story