पैसे के लिए नीना गुप्ता को करने पड़ते थे 'एडल्ट सीन'! एक्ट्रेस ने अब बताई वजह

नीना गुप्ता

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेसेस में से एक नीना गुप्ता अपनी मच अवेटेड अपकमिंग सीरीज 'पंचायत' की तीसरे सीजन में एक बार फिर मंजू देवी का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

क्यों किए एडल्स सीन?

नीना गुप्ता ने इसी बीच अपने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ के कई पहलुओं के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने अपने करियर में 'एडल्स सीन' किए?

मीडिया ने बना दी ऐसी इमेज

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वे इन मीडिया ने उनकी इमेज को दुनिया के सामने रखा, क्योंकि वे एक सिंगल मदर हैं. हालांकि, उनकी ये इमेज उन विशेषणों से बिल्कुल मेल नहीं खाती हैं.

मसाबा गुप्ता बनने वाली हैं मां

अनुभवी एक्ट्रेस ने मुंबई में अपने शुरुआती दिनों और अपनी बेटी मसाबा गुप्ता को दी गई सलाह के बारे में भी बात की, जो अपने पति सत्यदीप मिश्रा के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है.

हर तीन महीने में बनाती थी प्लान..

1982 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली नीना ने बताया कि एक एक्ट्रेस के तौर पर उनके शुरुआती दिन आसान नहीं थे. न्यूद18 शोशा के साथ इंचरव्यू में उन्होंने याद किया कि वे हर तीन महीने में अपना बैग पैक करके मुंबई छोड़ना चाहती थी.

PHd करना चाहती थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं तो वैसे भी दिल्ली से आई थी ना तो बॉम्बे वैसे भी मुश्किल शहर है शुरू-शुरू में. मुझे लगता है कि हर तीन महीने में मैं सामान पैक करके वापस जाना चाहती थी. मैं पढ़ी-लिखी थी. मैंने कहा, 'मैं जाऊंगी और अपनी पीएचडी करूंगी. मैं इसे संभाल नहीं सकती'.

पैसे के लिए करना पड़ता था..

नीना ने बताया, 'जरूरत के हिसाब से सब बदल गया है. पहले जरूरत थी पैसे की ज्यादा तो पैसे के लिए बहुत बुरे काम करने पड़ते थे. कई बार मैं भगवान से प्रार्थना करती थी कि ये फिल्म रिलीज ही ना हो. अब मैं न कह सकती हूं , पहले कभी न नहीं कह सतकती थी'

नीना के साथ जुड़े ये शब्द

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'जो स्क्रीप्ट मुझे बहुत अच्छी लगती है, रोल बहुत अच्छा लगता है वो हां करती हूं, जो नहीं अच्छा लगता वो नहीं करती हूं'. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनका नाम 'बोल्ड' और 'रेबेल स्टार' जैसे शब्दों के साथ भी जोड़ा गया है.

फैंस करते हैं तारीफ

बता दें, आज के समय में नीना एक बेटी मसाबा गुप्ता की मां हैं, जो उनकी और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी है. हालांकि, दोनों ने कभी शादी नहीं की. साथ ही नीना गुप्ता एक खुले विचारों वाली एक्ट्रेस हैं, जिनके फैंस उनकी हिम्मत और अभिनय की तारीफ करते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story