'हीरामंडी' के ताजदार बन चुके हैं 'नेशनल क्रश', जाने ताहा शाह का रिलेशनशिप स्टेटस?

ताहा शाह बादुशा

ताहा शाह बादुशा इन दिनों निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रहे हैं, जिसमें वो 'ताजदार' के किरदार में नजर आ रहे हैं.

बन चुके हैं नेशनल क्रश

जब से ताहा शाह बादुशा भंसाली की 'हीरामंडी' में नजर आए हैं तब से ही अपनी फीमेल फैंस के बीच काफी फेमस हो चुके हैं और नेशनल क्रश बन चुके हैं, जिनकी फीमेल फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है.

फैंस हुई दीवानी

भंसाली की पहली सीरीज में ताहा शाह बादुशा ने जहां अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता तो वहीं, उन्हें स्क्रीन पर देखने के बाद से ही लड़कियां उनके लुक्स और स्मार्टनेस की दीवानी हो गई हैं.

क्या है रिलेशनशिप स्टेटस?

हाल ही में ताहा शाह बादुशा ने बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलकर बात की और बताया कि इस समय उनका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है?

सिंगल हैं या कमिटेड?

जब 'हीरामंडी' के 'ताजदार' से पूछा गया कि क्या वे सिंगल हैं? तो पहले वे इस सवाल को सुनने के बाद शर्मा गए और उनके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में इसको जवाब देते हुए बताया कि वे फिलहाल सिंगल हैं.

पिछले साल थे रिलेशनशिप में

बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू में ताहा शाह बादुशा ने ये भी बताया कि वे पिछले साल रिलेशनशिप में थे, लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया और अब वो बिल्कुल सिंगल हैं.

लड़की ने तोड़ दिया था दिल

अपने इंटरव्यू में ताहा शाह बादुशा ने बताया कि चीजें प्लानिंग के मुताबिक काम नहीं कर पाईं और लड़की ने उनका दिल तोड़ दिया, जिसके बाद वो फिर किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं आए.

ताहा का करियर

ताहा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म 'लव का दी एंड' से की थी, जिसमें उन्होंने श्रद्धा कपूर के साथ काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. इसके बाद वो 'गिप्पी' में नजर आए थे.

'हीरामंडी' से मिली पहचान

बता दें, ताह पिछले 14 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें अभी तक अपने किसी भी प्रोजेक्ट से वो पहचान नहीं मिली, जो उन्हें ‘हीरामंडी’ से मिली है. इस सीरीज से उनको नेम और फेम दोनों ही मिला.

VIEW ALL

Read Next Story