कभी ड्रेस पर बॉल तो कभी गेंद वाला पर्स, जान्हवी कपूर के अतरंगी लुक

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर इस समय अपनी मच अवेटेड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसमें वे एक बार फिर राजकुमार राव के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

जान्हवी का करिदार

'मिस्टर एंड मिसेज माही' जान्हवी 'महीमा' नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिनको क्रिकेट देखने और खेलने का बेहद शौक है. फिल्म में जान्हवी और राजकुमार दोनों का नाम 'माही' है.

क्रिकेट बॉल वाला पर्स

हाल ही में जान्हवी फिल्म की प्रमोशन में नजर आई थीं. जहां एक्ट्रेस व्हाइट कलर की साड़ी में पहुंची थी, जिस पर मल्टी कलर फूल बने हुए थे. इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में एक पर्स भी नजर आया था, तो क्रिकेट बॉल जैसा था.

ड्रेस पर बना प्लेयर

ये फोटो भी उनके प्रमोशन के दौरान की है. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की सिल्वर बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिस पर ब्लू कलर में एक प्लेयर बना है, जिसके हाथ में क्रिकेट बैट है.

ब्लाउज पर लिखा नाम

जान्हवी की ये तस्वीर भी फिल्म के प्रमोशन के दौरान की है. फोटो में एक्ट्रेस रेंड एंड ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसके ब्लाउज पर उनके किरदार का नाम 'माही' और जर्सी नंबर 6 लिखा है.

टॉप पर लिखा जर्सी नंबर

इस फोटो में जान्हवी पिंक कलर की क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक एंड व्हाइट लॉन्ग स्कर्ट में नजर आ रही हैं. फोटो की खास बात ये है कि जान्हवी की टॉप पर उनकी जर्सी का नंबर 6 लिखा नजर आ रहा है.

क्रिकेट बॉल वाली ड्रेस

ये फोटो भी उनकी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के दौरान की है. फोटो में जान्हवी मैरून कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसके बैक में कई सारी क्रिकेट बॉल्स बनी हैं.

टी-शर्ट पर लिखा है नाम

जान्हवी ने ये फोटो 3 मई को शेयर की थी, जब वो लाइव क्रिकेटर देखने गई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू क्रॉप टॉप के साथ जींस में नजर आई थीं. टी-शर्ट पर उनके किरदार 'माही' का नाम लिखा था.

31 मई को दस्तक देगी फिल्म

इस टी-शर्ट के पीछे लिखा है 'क्रिकेट इज लाइफ एंड लाइफ इज क्रिकेट'. बता दें, शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इसी महीने की 31 तारीफ को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

VIEW ALL

Read Next Story