जब एक फैन से बुरी तरह डर गई थीं काजल अग्रवाल, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल अब तक कई हिंदी और साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग तेलुगु फिल्म 'सत्यभामा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसका हाल ही में ट्रेलर जारी हुआ है.

काजल का डेब्यू

काजल अग्रवाल ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में ऐश्वर्या और विवेक की फिल्म 'क्यों हो गया ना' से की थी. 20 साल के अपने करियर में एक्ट्रेस ने दर्जनों हिंदी और साउथ फिल्मों में अपना योगदान दिया है.

नहीं किसी पहचान की मोहताज

आज के समय में काजल को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है और न ही आज के समय में उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में ऐसे ही एक फैन से जुड़ा किस्सा शेयर किया.

काजल का फैन एक्सपीरियंस

एक्ट्रेस ने बताया कि अपने करियर की शुरुआत में वे एक बड़े डर से गुजरी थी, जब एक अनजान इंसान उनसे मिलने के लिए बिना उनकी इजाजत के उनके कारवां में घुस आया था.

उतार दी थी अपनी शर्ट

एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि फिर उस शख्स ने अपनी शर्ट उतार दी थी, जिसके बाद उनसे मुझे अपने सीने पर मेरे नाम का टैटू दिखाया और कहा कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं.

बहुत डर गई थीं एक्ट्रेस

काजल ने आगे बताया, 'मैं डर गई थी क्योंकि उसने ऐसा उस समय किया जब मेरे आसपास कोई नहीं था'. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने उस शख्स से कहा, 'वे उनके बिहेवियर की सराहना करती हैं, लेकिन किसी से मिलने का ये सही तरीका नहीं है'.

काजल की फिल्म 'सत्यभामा'

वहीं, अगर काजल अग्रवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'सत्यभामा' एक तेलुगु एक्शन-थ्रिलर है, जो 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

फिल्म में नजर आएं ये कलाकार

सुमन चिक्काला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में काजल अग्रवाल के अलावा नवीन चंद्रा, प्रकाश राज, नागिनेदु, हर्ष वर्धन जैसे और कई कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

काजल की पर्सनल लाइफ

बता दें, काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में एक बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की थी, जिसके बाद उन्होंने 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. उन्होंने अपने बेटे का नाम नील किचलू रखा.

VIEW ALL

Read Next Story