कंगना रनौत के साड़ी में 10 रॉयल लुक

Vandana Saini
Mar 26, 2024

रॉयल ब्लू साड़ी

अपने बेबाक बयानों को लेकर पहचाने जाने वाली कंगना रनौत अपने साड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कंगना के साड़ी कलेक्शन को बेहद पसंद किया जाता है. जैसे इस तस्वीर में रॉयल ब्लू कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस के लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा लुक

22 जनवरी को भी कंगना के अयोध्यान में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा लुक को भी बेहद पसंद किया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस क्रीम और ऑरेंज कलर की हैवी वर्क साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने रेड कलर का शॉल कैरी किए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक ने फैंस का खूब दिल जीता था.

लाइट कलर की सिल्क साड़ी

हर कलर की साड़ी में खूबसूरत लगने वाली कंगना इस तस्वीर में लाइट पीच कलर की साड़ी कैरी किए नजर आ रही हैं. फोटो में कंगना खुले पल्ले और बालों में पोज किलर पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस ने अपने गले में एक नेकलेस कैरी किया हुआ है और सेट के सात के इयररिंग्स पहन रखे हैं.

गोल्डन सिल्क साड़ी

अक्सर आस्था के रंग में रंगी आने वाली कंगना इस तस्वरी में मां गंगा की सैर करते हुए खूबसूरती का आनंद लेती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने सिर पर पल्लू कैरी कर रखा है. फोटो में कंगना के लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.

लाल बनारसी साड़ी

इस तस्वीर में कंगना रनौत लाल रंग की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत और रॉयल लुक देती नजर आ रही हैं. साड़ी पर गोल्डन फ्लावर प्रिंट बने नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों का जुड़ा बना रखा है और उसमें लाल गुलाब लगा रखे हैं. फोटो में कंगना के लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.

गोल्डन सिल्क साड़ी

अक्सर सिल्क और बनारसी साड़ी में गजब का लुक देने वाली कंगना रनौत इस फोटो में गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने हाफ स्लीव्स ब्लाउज कैरी कर रखा है और बालों को बांधे नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस हैवी मेकअप में पोज देती नजर आ रही हैं.

येलो सिल्क साड़ी

इस तस्वीर में कंगना रनौत येलो कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं. साड़ी के पल्लू पर गोल्डन धारों से डिजाइन बना हुआ है, जिसको एक्ट्रेस ने अपने कंधे पर कैरी कर रखा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस एक दम रॉयल लुक देती नजर आ रही हैं. कंगना के इस स्टाइल को भी बेहद पसंद किया जा रहा है.

येलो ब्लू बॉर्डर हैवी वर्क साड़ी

इस तस्वीर में कंगना रनौत क्रीम कलर की हैवी वर्क साड़ी में नजर आ रही हैं, जिस पर रॉयल ब्लू कलर का बॉर्डर नजर आ रहा है, जिस पर हैवी वर्क हो रखा है. इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी कर रखा है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

फ्लावर प्रिंटेड साड़ी

इस फोटो में कंगना लाइट ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिस पर कई कलर्स के फ्लावर प्रिंट बने नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने इस साड़ी के साथ एक ब्लैक कलर की ब्लेजर कैरी कर रखा है और अपने बालों को बांध रखा है. साथ ही लाइट मेकअप में पोज देती नजर आ रही हैं. कंगना के इस लुक को भी पसंद किया जा रहा है.

VIEW ALL

Read Next Story