ऑफिस में चाहती हैं सबको अपना दीवाना बनाना? कियारा के इस लुक को जरूर करें ट्राई

Misha Singh
Jul 26, 2023

अगर आप भी जाती हैं ऑफिस और चाहती हैं कि हर कोई आपके लुक पर फिदा हो जाए तो आज हम आपके के लिए कियारा आडवाणी की बेस्ट ऑफिस लुक लेकर आए हैं जिसे क्रिएट करके आप अपने ऑफिस में सेंटर ऑफ अटरैक्शन बन सकती हैं.

कियारा आडवाणी अपनी एक्टिंग के साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का हर लुक ऑन पावइंट होता है. चाहे वो कोई भी अटायर क्यों ना हो.

पर्पल पैंटसूट- कियारा इस लुक में काफी क्लासी और एलिगेंट दिखाई दे रही हैं. पैंटसूट एक ऐसा आउटफिट है जो ऑफिस जाने के लिए परफेक्ट है.

ऑल डैनिम- आज कल मोनोक्रोमेटिक का ट्रेंड चल रहा है. एक ही रंग के कपड़े उपर और नीचे पहनना फैशन में आ चुका है. ऐसे में कियारा का ये ऑल डेनिम लुक ऑफिस में आपको काफी कूल और जरा हटके लुक देगा.

लॉन्ग कुर्ता- अगर ऑफिस में अपने क्रश को करना है इंप्रेस तो पहने कियारा जैसा ये लॉन्ग कुर्ता और उड़ा दें सभी के होश.

रेड पैंटसूट- यह रेड पैंट पहनकर आप ऑफिस में काफी क्लासी और हॉट लग सकती हैं. आप इस ऑउटफिट को गोल्डेन रंग की ज्वेलरी के साथ कैरी कर सकती हैं.

जंपसूट- अगर आप अपने आपको ऑफिस की भीड़ से अलग दिखाना चाहती हैं तो आप कियारा का ये जंपसूट लुक जरुर ट्राई करें. ये आपको काफी खूबसूरत लुक देगा.

जींस-टॉप- कभी आप ऑफिस के लिए लेट हो रही हैं तो आप सिंपल टॉप और जींस को शूज के साथ कैरी करके काफी स्मार्ट लुक दे सकती हैं.

लाइट कलर ऑउटफिट- दिन के समय लाइटकलर की ऑउटफिट आपको काफी खूबसूरत लुक देता है और सामने वाले की आंखों को भी काफी अच्छा लगता है.

स्कर्ट- शर्ट- फॉर्मल शर्ट के साथ स्कर्ट काफी अच्छा लुक देता है कियारा की तरह आप भी इस अटायर को कैरी कर सकती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story